खंडेला: स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, छुट्टी के दिन था बुलाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1434639

खंडेला: स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, छुट्टी के दिन था बुलाया

सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरु नानक जयंती के अवकाश के बावजूद भी विद्यालय खोलकर नाबालिग छात्रा को पोषाहार के बहाने बुलाकर छेड़छाड़ करने के आरोपी शिक्षक को खंडेला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

खंडेला: स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, छुट्टी के दिन था बुलाया

Khandela, Sikar News: सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरु नानक जयंती के अवकाश के बावजूद भी विद्यालय खोलकर नाबालिग छात्रा को पोषाहार के बहाने बुलाकर छेड़छाड़ करने के आरोपी शिक्षक को खंडेला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि विद्यालय में अध्ययनरत नाबालिग छात्रा के पिता ने खंडेला थाने में आरोपी शिक्षक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 

यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

दर्ज रिपोर्ट में परिवादी ने बताया कि मेरे घर पर आरोपी लक्ष्मण लाल मास्टर ने आकर कहा कि आपकी लड़की का पोषाहार शेष है. आपकी लड़की को पोषाहार लेने के लिए भेज दो. आरोपी ने गुरू नानक जयंती का अवकाश होने के बावजूद पीड़िता को पोषाहार के बहाने विद्यालय में बुलाया तथा पोषाहार के लिए जाने पर नाबालिग छात्रा के साथ गए उसके पिता को प्रिंसिपल ऑफिस में बैठा कर छात्रा को अपने साथ पोषाहार देने के लिए पोषाहार रूम में ले गया, जहां पर उसके साथ छेड़छाड़ कर हमला किया. 

यह भी पढे़ंराजस्थान के सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

पीड़िता के पिता की रिपोर्ट के आधार पर पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया तथा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

 

Trending news