Neem ka Thana: हरियाणा से चोरी कर अवैध रूप से लाया जा रहा था डीजल और पेट्रोल, चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2184563

Neem ka Thana: हरियाणा से चोरी कर अवैध रूप से लाया जा रहा था डीजल और पेट्रोल, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Neem ka Thana : नीमकाथाना जिले के डाबला पुलिस ने अवैध पेट्रोलियम पदार्थ परिवहन के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई की है. हरियाणा से अवैध पेट्रोलियम पदार्थ का परिवहन किया जा रहा है. 

 Neem ka Thana

Neem ka Thana : नीमकाथाना जिले के डाबला पुलिस ने अवैध पेट्रोलियम पदार्थ परिवहन के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने हरियाणा राज्य से अवैध रूप से डीजल - पेट्रोल का परिवहन करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार  किया है. 

मामले की जांच कर रहे डाबला थाना अधिकारी महेंद्र कुमार ने बताया कि, मुखबिर से सूचना मिली थी कि हरियाणा से अवैध पेट्रोलियम पदार्थ का परिवहन किया जा रहा है.  मौके पर डाबला पुलिस ने पक्की तैयारी करते हुए अवैध डीजल - पेट्रोल के परिवहन चालक को डिटेन कर उससे पूछताछ की.  शुरूआती जांच में सामने आया की चालक का नाम ग्यारसीलाल  है. उसके  पास डीजल पेट्रोल के संबंध में कोई कागजात और परिवहन की अनुमित नहीं है. 

पूछताछ के बाद पुलिस ने चालक पर पेट्रोलियम पदार्थ को अवैध रूप से बेचने के लिए परिवहन करने के खिलाफ मामला दर्ज किया. साथ ही  पुलिस उपाधीक्षक अनुज डाल की मौजूदगी में उसे गिरफ्तार किया गया. साथ ही परिवहन की तलाशी करने पर उसमें अवैध डीजल और पेट्रोल की कुल 440 लीटर डीजल/200 लीटर पेट्रोल  मिला. जिसके पुलिस ने  पिकअप के साथ  जब्त किया.  फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: राजस्थान में आज से शुरू होगी चना और सरसों की खरीद, राजफैड ने बनाए 10 से अधिक खरीदी केंद्र, करलें ये काम

Trending news