Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2125822
photoDetails1rajasthan

Sikar News: ये बराती नहीं, SDM की मोहब्बत है, तभी तो विदाई के दिन शहर में बजवा दिए ढोल नगाड़े, आंसू भी बहे..

Neemkathana News: यूं तो आपने बहुत से अधिकारियों के बारे में सुना होगा जो आते हैं और अपना कार्यकाल पूरा करके चले जाते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अधिकारी के बारे में बताने जा रहे है, जिनका आम लोगों से ऐसा रिश्ता बन गया कि उनके जाने पर लोग उदास हो गए. लोगों ने उनकी भव्य विदाई का आयोजन किया. 

1/5

गुरुवार रात्रि में राजस्थान सरकार की ओर से जारी RAS की तबादला सूची में श्रीमाधोपुर एसडीएम दिलीपसिंह राठौड़ का भी नाम शामिल था. उनका तबादला मलसीसर झुंझुनूं कर दिया गया. 

2/5

शुक्रवार शाम को उपखंड अधिकारी कार्यालय के कार्मिकों तथा उपखंड प्रशासन के अधिकारियों सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों ने एसडीएम दिलीपसिंह राठौड़ की अनोखी विदाई की. 

 

3/5

इस मौके पर अधिकारियों और सामाजिक संगठनों के लोगों ने एसडीएम दिलीपसिंह राठौड़ को माला और साफा पहनाकर स्वागत किया गया. 

4/5

साथ ही कंधों पर बैठाकर ऑफिस से बाहर लाकर बैंड बाजों के साथ बग्गी में बैठाकर सम्पूर्ण बाजार होते हुए उनके आवास तक छोड़ा गया. 

5/5

इस दौरान एसडीएम ने सभी अधिकारियों, कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि लम्बे समय के कार्यकाल में उन्हें सभी का भरपूर सहयोग और साथ मिला. उन्होंने सभी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि इलाके में विभिन्न घटनाओं, धरना प्रदर्शन, विधानसभा चुनाव सहित विभिन्न त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से सफल हुए, इन सब का श्रेय उन्होंने सभी लोगों को दिया.