Sikar: फतेहपुर रोड पर दो ट्रकों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत, तीन गंभीर घायलों को किया रेफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755983

Sikar: फतेहपुर रोड पर दो ट्रकों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत, तीन गंभीर घायलों को किया रेफर

Sikar: सालासर फतेहपुर रोड पर अल सुबह दो ट्रकों की आमने सामने की भिड़ंत में 4 लोग घायल हो गए. जिन में से 3 घायलों को सीकर रेफर कर दिया गया. वहीं, एक घायल के हल्की चोट ही आयी. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों ट्रकों को क्रेन की सहायता से अलग करवाया.

 

Sikar: फतेहपुर रोड पर दो ट्रकों में हुई आमने-सामने की भिड़ंत, तीन गंभीर घायलों को किया रेफर

Sikar: सीकर के फतेहपुर कोतवाली थाना इलाके के फतेहपुर सालासर रोड पर नायरा पेट्रोल पंप के समीप अल सुबह दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई, जिसमें 4 लोग घायल हो गए. घायलों को राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में लाया गया. जहां पर तीन घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रेफर कर दिया गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर सालासर सड़क मार्ग पर पेट्रोल पंप के समीप दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. जिस में 4 जने घायल हो गए. जिन में से तीन घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रैफर कर दिया गया.

पुलिस उप अधीक्षक राजेश विद्यार्थी ने बताया कि सूचना पर फतेहपुर सदर थाना पुलिस व फतेहपुर कोतवाली पुलिस मय जाब्ते के साथ पहुंची व घायलों को बाहर निकाल कर ट्रॉमा सेंटर भेजा गया दोनों ट्रकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रकों को क्रेन की सहायता से अलग किया गया. भिड़ंत के बाद राजमार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई.

दो घंटे की मशक्कत के बाद निकाला गया

आम से भरे ट्रक के चालक को पुलिस ने लोगों की मदत से दो घंटे की मशक्कत के बाद निकाला गया.मिली जानकारी के अनुसार एक चावल से भरा ट्रक सालासर की तरफ जा रहा था जबकी आम से भरा ट्रक संगूरू पंजाब की तरफ जा रहा था जिन की भिड़ंत हो गई.सड़क हादसे की सूचना मिलने पर,पुलिस उप अधीक्षक राजेश विधार्थी,शहर कोतवाल गुर भूपेंद्र सिंह,परिवहन निरीक्षक रविन्द्र झरिया सहित दोनों थाने पुलिस जवान मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें- RPSC Assistant Professor Recruitment 2023: राजस्थान सहायक आचार्य भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आज से आवेदन शुरू

 

 

Trending news