Rajasthan News: फिल्मी स्टाइल में थार से आए बदमाश ने स्कॉर्पियो पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां... एक के बाद एक कई राउंड फायर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248353

Rajasthan News: फिल्मी स्टाइल में थार से आए बदमाश ने स्कॉर्पियो पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां... एक के बाद एक कई राउंड फायर

Sikar News: राजस्थान के नीमकाथाना जिले में स्कार्पियों में सवार एक युवक पर फायरिंग का मामला सामने आया है. थार गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. स्कार्पियों में सवार युवक पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में स्कार्पियों में सवार युवक बाल-बाल बच गया.घटना की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. 

Sikar News

Rajasthan News: राजस्थान के नीमकाथाना जिले में स्कार्पियों में सवार एक युवक पर फायरिंग का मामला सामने आया है. थार गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. स्कार्पियों में सवार युवक पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में स्कार्पियों में सवार युवक बाल-बाल बच गया.

घटना की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं पीड़ित घटना के बाद डीवाईएसपी कार्यालय में पहुंचा. सूचना पर एसपी प्रवीण नायक नुनावत, एएसपी गिरधारी लाल शर्मा और डीएसपी अनुज डाल ने डीएसपी ऑफिस आकर पीड़ित से मामले की जानकारी ली. 

पीड़ित युवक प्रदीप सैनी ने बताया कि कपिल मीना से जमीन का एग्रीमेंट हुआ था, लेकिन उस जमीन का एग्रीमेंट कैंसील करवाने के लिए चार-पांच महीने पहले धमकी मिली थी. पीड़ित ने बताया कि धमकी मिलने के बाद सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी और पुलिस ने कहा था. एएसपी गिरधारी लाल शर्मा ने बताया कि पीड़ित प्रदीप सैनी ने कपिल मीणा के माराफात गावड़ी बाईपास पर जमीन ली थी. 

जिला बनने के बाद उस जमीन के पैसे बढ़ गए. कपिल मीना ने कहा कि जमीन वापस लेंगे. इस मामले को लेकर कुलदीप मीणा से विवाद चल रहा था. आज कुलदीप मीणा ने पीड़ित प्रदीप सैनी पर फायरिंग की है. एएसपी ने कहा कि घटना की सूचना लेट मिली जिस वजह से आरोपी भाग निकले. अलग-अलग टीम गठित कर नाकाबंदी करवाई गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Trending news