अनूपगढ़: सिटी के चौराहों पर होंगे मोबाइल टॉयलेट, पालिकाध्यक्ष और ईओ ने किया उद्घाटन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1717356

अनूपगढ़: सिटी के चौराहों पर होंगे मोबाइल टॉयलेट, पालिकाध्यक्ष और ईओ ने किया उद्घाटन

अनूपगढ़ नगरपालिका के द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर शौचालय की व्यवस्था की गई. पालिका अध्यक्ष ने बताया कि भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर 10 मोबाइल शौचालय रखे जाएंगे ताकि महिलाओं और बच्चों को इससे संबंधित किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़े.

 अनूपगढ़: सिटी के चौराहों पर होंगे मोबाइल टॉयलेट, पालिकाध्यक्ष और ईओ ने किया उद्घाटन

Sriganganagar News: अनूपगढ़ नगरपालिका के द्वारा सार्वजनिक स्थानों को साफ सुथरा रखने और महिलाओं तथा बच्चों के लिए सार्वजनिक स्थानों पर शौचालय की व्यवस्था करने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं. आज नगर पालिका के अध्यक्ष प्रियंका बैलान, अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई के द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर रखने के लिए मोबाइल शौचालय का उद्घाटन किया है.

इस अवसर पर पालिका उपाध्यक्ष सतपाल मजाल सहित पार्षदगण मौजूद रहे. पालिका अध्यक्ष ने बताया कि भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर 10 मोबाइल शौचालय रखे जाएंगे ताकि महिलाओं और बच्चों को इससे संबंधित किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़े।आज नगर पालिका के द्वारा कार्यालय उपयोग के लिए दो ई-रिक्शा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया.

महिलाओं और बच्चों को मिलेगी राहत

पालिका अध्यक्ष प्रियंका बैलान ने बताया कि पार्षदों के द्वारा लगातार मांग की जा रही थी कि सार्वजनिक स्थानों और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर मोबाइल शौचालय रखे जाएं, क्योंकि इन स्थानों पर महिलाओं व बच्चों को शौचालय नहीं होने के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था, इसलिए पार्षदों और आमजन की मांग पर नगरपालिका के द्वारा भीड़भाड़ वाले 10 क्षेत्रों में मोबाइल शौचालय रखे जा रहे है ताकि महिलाओं व बच्चों को राहत मिल सके.

अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि नगरपालिका की ओर से रेलवे स्टेशन के पास,बिजली बोर्ड के पास,गर्ल्स स्कूल के पास, शिक्षा विभाग के कार्यालय के पास सहित अन्य स्थानों पर यह शौचालय रखे जाएंगे. उन्होंने बताया कि पार्षदों के द्वारा नगरपालिका को मोबाइल शौचालय रखने के लिए स्थान बताए जाएंगे उनके बताए गए स्थानों पर नगरपालिका के द्वारा यह शौचालय वहां रखे जाएंगे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: बढ़ती बिजली के दामों और सरचार्ज के बाद अब बिजली उपभोक्ताओं को मिलेगी बड़ी राहत

2 ई-रिक्शा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

नगरपालिका के कर्मचारियों को वाहनों की कमी के कारण बहुत कुछ समस्या का सामना करना पड़ता था तथा कार्य मे भी देरी होती थी.आज कर्मचारियों को सुविधा प्रदान करते हुए दो ई-रिक्शा को भी पालिका अध्यक्ष प्रियंका बैलान और अधिशाषी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इससे नगरपालिका के कर्मचारियों के कार्य में सुगमता और गति आएगी.

यह रहे उपस्तिथ

आज कार्यक्रम के दौरान पालिकाध्यक्ष प्रियंका बैलान,अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई, पालिका उपाध्यक्ष सतपाल मुंजाल,पार्षद परमानन्द गौड़,पार्षद सन्नी धायल,गौरव शर्मा,राधा भाटी,विजेता रानी,भूपेंद्र सिंह,जगदीश नायक,सुरेश कुमार,रमनदीप सिंह,लालचंद,राजू डाल,परविंदर सिंह,बलकरण सिंह,हरिकिशन लखोटिया,सुनील बिश्नोई,अशोक मिढ़ा सहित अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

Trending news