बच्चा चोरों को 8 साल के बच्चे ने घर से भगाया, बोला- पापा का नंबर दो या फिर भाग जाओ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386113

बच्चा चोरों को 8 साल के बच्चे ने घर से भगाया, बोला- पापा का नंबर दो या फिर भाग जाओ

हाउसिंग बोर्ड के एक मकान में खेल रहे बच्चे को चोरी करने का प्रयास दो बाइक सवारों पर लगा है. हालांकि बच्चे ने सूझबूझ दिखाते हुए गेट नहीं खोला और बदमाशों को जाने के लिए बोल दिया. इसके बाद से दोनों बाइक सवार वहां से भाग निकले.

बच्चा चोरों को 8 साल के बच्चे ने घर से भगाया, बोला- पापा का नंबर दो या फिर भाग जाओ

Tonk: हाउसिंग बोर्ड के एक मकान में खेल रहे बच्चे को चोरी करने का प्रयास दो बाइक सवारों पर लगा है. हालांकि बच्चे ने सूझबूझ दिखाते हुए गेट नहीं खोला और बदमाशों को जाने के लिए बोल दिया. इसके बाद से दोनों बाइक सवार वहां से भाग निकले. दरअसल हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 2 के रहने वाले विवेक किंवाड़ा शनिवार सुबह अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल गए थे.

5G In India: जियो, एयरटेल और BSNL ने 5G सर्विस लॉन्च करने का किया ऐलान, ये हैं ऑफर्स

इस दौरान उनका 8 वर्षीय बेटा विहान घर में अकेला था. सुबह करीब साढ़े 11 बजे दो बाइक सवार उनके घर के बाहर बाइक रोक कर घर के आंगन में खेल रहे विहान से बाहर घुमाने की बात कही. हालांकि बच्चे ने होशियारी दिखाते हुए उनसे अपने पिता का नंबर मांगा. नंबर नहीं देने पर बच्चे ने उन्हें वहां से जाने की बात कहते हुए घर के अंदर घुस कर गेट बंद कर लिया. बाद में माता-पिता के घर आने पर उन्होंने इस संबंध में पूरी बात बताई.

Reliance Jio ला रहा है देश का पहला JioBook, जानें इसके बारे में सब, #!500 होगी कीमत

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुरानी टोंक थाना प्रभारी उदयवीर सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और बच्चे से जानकारी ली, हालांकि घर के आस-पास कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा होने के कारण फिलहाल पुलिस आसपास के गली मोहल्ले और नुक्कड़ पर लगे सीसीटीवी खंगालने में लगी हुई है. पिछले कुछ दिन में ही बच्चा चोरी करने के प्रयास का दूसरा मामला सामने आने से आसपास के क्षेत्र के लोगों और बच्चों के परिजनों में दहशत का माहौल है.

Reporter- Purshottam Joshi

अग्निवीर भर्ती में कार्रवाई से बचने को 150 फीट गहरी पत्थर की खान में उतर गया युवक

Trending news