Tonk Accident: ट्रैक्टर में बैठकर जा रहा था युवक, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215813

Tonk Accident: ट्रैक्टर में बैठकर जा रहा था युवक, मौके पर हुई मौत

ट्रैक्टर के मरघाट पर सवार होकर जा रहै एक युवक की ट्रैक्टर के मरघाट से उछलकर ट्रैक्टर के आगे गिरने से युवक के ऊपर से ट्रेक्टर निकलने से मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रैक्टर में बैठकर जा रहा था युवक, मौके पर हुई मौत

Tonk: ट्रैक्टर के मरघाट पर सवार होकर जा रहै एक युवक की ट्रैक्टर के मरघाट से उछलकर ट्रैक्टर के आगे गिरने से युवक के ऊपर से ट्रेक्टर निकलने से मौके पर ही मौत हो गई. टोंक जिले के उनियारा क्षेत्र में सोप थाना क्षेत्र में उनियारा की ओर से बांसला गांव से होकर इन्द्रगढ़ की ओर तेज स्पीड से अवैध बजरी भरे बजरी परिवहन करने जा रहै एक ट्रैक्टर में बैठकर उनियारा से चोथमल मीना पुत्र रामभजन मीणा व विनोद पुत्र राजाराम जाति निवासी धोली प्याल ट्रेक्टर लेकर उनियारा से इन्द्रगढ़ जा रहै थे. 

जैसे ही बांसला गांव के आगे पहुंचे ट्रैक्टर को साइड में खड़ा कर दोनों नीचे उतरे और जब वापस इन्द्रगढ़ जाने के लिए जैसे ही ट्रेक्टर पर बैठे तो चालक विनोद ने अपना ट्रेक्टर तेज गति एवं लापरवाही पर्वक चलाया जिससे ट्रेक्टर के मरघाट पर बैठा चोथमल उछलकर ट्रैक्टर के आगे जा गिरा और ट्रैक्टर से कुचलने की वजह से मौत हो गई. तेज स्पीड के कारण उछलकर गिरने से 24 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई. जानकारी के अनुसार इस हादसे में चोथमल मीना (24) पिता भजन लाल मीना निवासी काशपुरिया नैनवा जिला बूंदी की मृत्यु हो गई. 

मृतक युवक ट्रेक्टर में उनियारा से सवार होकर इन्द्रगढ़ जा रहा था. इसी दौरान बांसला गांव के पास तेज स्पीड से जा रहै ट्रैक्टर न्यूट्रल होकर जंप लेने लगा तो युवक ट्रेक्टर से उछलकर नीचे सड़क पर जा गिरा. घटना के दौरान हुई तेज आवाज को सुनकर आस पास बैठे ग्रामीण बचाव के लिए दौड़कर मौके पर पहुंचे और तब तक उसके सिर में गहरी चोट आने से मौत हो चुकी थी. दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर व ट्राली मौके पर ही छोड़कर भाग निकला. 

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सोप थानाधिकारी एएसआई सीताराम गुर्जर को दिए जाने के बाद घटनास्थल पर पुलिस जाब्ता के साथ पहुंचे. एएसआई सीताराम गुर्जर ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अलीगढ़ सीएचसी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद मृतक के शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है और तेज स्पीड से अवैध बजरी परिवहन करने जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किया. मृतक के चाचा मनीष मीणा ने सोप थाने में ट्रेक्टर चालक के खिलाफ तेज गति एवं लापरवाही पुर्वक ट्रेक्टर चलाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 
Report- Purshottam Joshi
यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather: राजस्थान के इन जिलों में होगी बारिश, लोगों को जल्द मिलेगी राहत 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news