टोंक न्यूज: देर रात चोरों ने परचून की दुकान को बनाया निशाना, 35 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ
Advertisement

टोंक न्यूज: देर रात चोरों ने परचून की दुकान को बनाया निशाना, 35 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ

टोंक जिले में निवाई के झिलाई रोड फाटक के समीप एक परचून की दुकान पर देर रात चोरों ने निशाना बनाया. अज्ञात चोर दुकान के ऊपर लगे शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे. वहीं दुकान में लगे रोशनदान को तोड़कर दुकान में घुसकर दुकान के गल्ले में रखे 35 हजार रुपए की नकदी और गल्ले में रखा सौ ग्राम का चांदी का सिक्का ले गए.

टोंक न्यूज: देर रात चोरों ने परचून की दुकान को बनाया निशाना,  35 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ

Tonk News: टोंक जिले में निवाई के झिलाई रोड फाटक के समीप एक परचून की दुकान पर देर रात चोरों ने निशाना बनाया. अज्ञात चोर दुकान के ऊपर लगे शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे. वहीं दुकान में लगे रोशनदान को तोड़कर दुकान में घुसकर दुकान के गल्ले में रखे 35 हजार रुपए की नकदी और गल्ले में रखा सौ ग्राम का चांदी का सिक्का ले गए.

वहीं घटना की जानकारी व्यापारी को दुकान खोलने पर पता चली. व्यापारी नयांश जैन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही निवाई थाना अधिकारी छोटेलाल मय जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. वहीं पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

घटना को लेकर व्यापारियों में है आक्रोश

चोरी की घटना सुनकर मौके पर किराना व्यापार मंडल के अध्यक्ष चेतन चंवरीया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि चोरी की घटना को लेकर व्यापारियों में भारी आक्रोश है. शहर में आए दिन चोरी की घटना लगातार हो रही है. शहर में चोरों का आतंक बना हुआ है. शहर का प्रशासन ने मौन धारण किया हुआ है. व्यापार मंडल द्वारा कुछ दिन पूर्व भी उपखंड अधिकारी रविकांत सिंह को ज्ञापन सौंपा गया था.

 किंतु अभी तक पूर्व में हुई चोरियों का खुलासा नहीं हो पाया है. आज फिर व्यापारी के साथ यह घटना घटी है. पुलिस की कार्यशैली कहीं ना कहीं सवालिया निशान पर है. पुलिस की गिरफ्त से चोर दूर है. अगर प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जाएगी तो निवाई शहर बंद करके विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. गौरतलब है कि शहर में आए दिन चोरी की वारदातें बढ़ रही है. जिससे व्यापार मंडल सहित शहरवासियों में भारी आक्रोश बना हुआ है.

Trending news