Tonk News: निवाई में रेगर समाज द्वारा विधायक रामसहाय वर्मा का स्वागत, बोले- विकास में नहीं रहेगी कमी
Advertisement

Tonk News: निवाई में रेगर समाज द्वारा विधायक रामसहाय वर्मा का स्वागत, बोले- विकास में नहीं रहेगी कमी

Tonk : निवाई गांव में रेगर समाज द्वारा निवाई पीपलू विधायक रामसहाय वर्मा का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान गांव के मुख्य बाजार में सैकड़ों ग्रामीणों ने विधायक का जगह-जगह माला और साफा पहनाकर स्वागत किया.

Tonk News: निवाई में रेगर समाज द्वारा विधायक रामसहाय वर्मा का स्वागत, बोले- विकास में नहीं रहेगी कमी

Tonk News : निवाई गांव में रेगर समाज द्वारा निवाई पीपलू विधायक रामसहाय वर्मा का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान गांव के मुख्य बाजार में सैकड़ों ग्रामीणों ने विधायक का जगह-जगह माला और साफा पहनाकर स्वागत किया.

शहर के मुख्य बाजार में जुलूस निकाला गया. इस दौरान डीजे पर देश भक्ति, भगवान श्री राम के भजनों पर नाचते गाते चल रहे थे. इस दौरान ग्रामीणों ने जगह-जगह पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया. कार्यक्रम में विधायक रामसहाय वर्मा ने सैकड़ों ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि निवाई पीपलू विधानसभा क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहेगी.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार देश में तीव्र गति से विकास हो रहा है. ग्रामीणों को भव्य स्वागत करने पर विधायक ने आभार जताया. उन्होंने कहा कि झिलाई में विकास की कोई कमी नहीं रहेगी. किसी भी प्रकार की जन समस्या होने पर प्रत्येक ग्रामीण सीधा संपर्क कर सकता है.

मैं निवाई पीपलू विधानसभा क्षेत्र की जनता के हर सुख-दुख में साथ खड़ा हूं. निवाई पीपलू विधानसभा क्षेत्र के जनता के आशीर्वाद से में विधानसभा में पहुंचा हूं. मैं हमेशा क्षेत्र के लोगों की हर समस्या के निवारण के लिए खड़ा हूं. निवाई पीपलू विधानसभा क्षेत्र के सर्व समाज के लोगों ने मुझे भारी समर्थन देकर विजय बनाया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Budget 2024 : भजनलाल सरकार का पहला बजट पर होगी सबकी नज़र, जनता की उम्मीदों को पूरा करने का होगा प्रयास

प्रदेश और केंद्र में भाजपा की सरकार है. भारतीय जनता पार्टी हर वर्ग के साथ खड़ी हुई है. इस दौरान ग्रामीणों को भी विधायक ने बालिका शिक्षा पर जोर दिया. कार्यक्रम में प्रधान राम अवतार लांगड़ी, रेगर समाज के जिला अध्यक्ष शंकर हाथीवाल, जिला परिषद सदस्य नरेश नायक, भाजपा नेता शंकर पडियार, पूर्व सरपंच भंवर लाल यादव, सियाराम शर्मा, जितेंद्र खोलिया, महेश खोलिया, प्रेम प्रकाश कवरिया, रवि मुंडोतिया, दीनदयाल , बबलू, मनोज परीडवाल सहित कई ग्रामीण और जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

 

Trending news