मां-बाप ढूंढ रहे थे खोई हुई तीन बेटियां, तालाब में तैरते मिले तीनों के शव, देखते ही मचा हाहाकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2240970

मां-बाप ढूंढ रहे थे खोई हुई तीन बेटियां, तालाब में तैरते मिले तीनों के शव, देखते ही मचा हाहाकार

Udaipur News: राजस्थान में उदयपुर जिले के सायरा थाना क्षेत्र के रावछ ग्राम पंचायत के मेरे का खेत के रुपणिया धरा नदी पर नहाने गई तीन बहनों की पानी में डूबने से मौत हो गईं. तीन बहनों की एक साथ हुई मौत से पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया. 

udaipur news

Udaipur News: उदयपुर जिले के सायरा थाना क्षेत्र के रावछ ग्राम पंचायत के मेरे का खेत के रुपणिया धरा नदी पर नहाने गई तीन बहनों की पानी में डूबने से मौत हो गईं. तीन बहनों की एक साथ हुई मौत से पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया. 

जानकारी के अनुसार, ओमप्रकाश गरासिया अपनी तीन मासूम लड़कियों को घर पर अकेला छोड़कर पूरे परिवार के साथ खेतों पर काम करने गए थे. तेज गर्मी होने के चलते तीनों मासूम लड़किया खेलते हुए नदी के पास पहुंच गई. वहां कपड़े खोलकर नदी में नहाने उतरी. जहां एक के बाद एक तीनों पानी में डूब गई. 

नदी की ओर से घर आ रहे मंसाराम गरासिया ने तीनों के कपड़े नदी किनारे देखें और परिवार के लोग उधर बच्चों को ढूंढ रहे थे तो मंशाराम ने तीनों लड़कियों के कपड़े नदी पर होना बताया, जिस पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे. तीनों के शव पानी में तैरते हुए दिखे. 

ग्रामीणों की सूचना पर सायरा थानाधिकारी प्रवीण सिंह जुगनावत जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों शवों को नदी से बाहर निकलवाकर सायरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां मृतक के पिता ओमप्रकाश गरासिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों शवों पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किये. वहीं मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news