नोएडा: PNB बैंक लूटने आए थे बदमाश, नाकाम हुए तो दो गार्ड्स की कर दी हत्या
Advertisement

नोएडा: PNB बैंक लूटने आए थे बदमाश, नाकाम हुए तो दो गार्ड्स की कर दी हत्या

बैंक में गार्डों की हत्या की वारदात से पुलिस और बैंक प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है. हत्या के कारणों को जानने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटैज को खंगाल रही है. 

मौके पर भारी पुलिस तैनात हैं. (फोटो- एएऩआई)

नई दिल्ली/ नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-1 में लुटेरों ने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के दो गार्डों की हत्या कर दी. बैंक के गार्ड गुरुवार (20 सितंबर) को देर रात बैंक के बाहर सिक्योरिटी में तैनात थे. जानकारी के मुताबिक, बैंक लूटने में विफल होने के बाद बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. बैंक में गार्डों की हत्या की वारदात से पुलिस और बैंक प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है. हत्या के कारणों को जानने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटैज को खंगाल रही है. 

fallback

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सरिए से गार्डों के सिर पर हमला किया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे लेकर मामले की जांच शुरू की. इस बड़ी वारदात की सूचना के बाद गौतमबुद्ध एसएसपी डॉ अजयपाल शर्मा, एसपी सिटी अरूण कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचें और फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया. 

पुलिस ये आशंका जता रही है कि गार्ड की हत्या गुरुवार (20 सितंबर) देर रात की गई. शुक्रवार (21 सितंबर) की सुबह सात बजे जब माली बैंक आया और बैंक का दरवाजा खोलने की कोशिश की. लेकिन जब काफी कोशिश के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला, तो उसने बैंक के मैनेजर और पुलिस को फोन किया.

जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोला तो अंदर दोनों गार्ड लहूलुहान मिले. पुलिस ने तुरंत दोनों गार्ड को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Trending news