मुजफ्फरनगर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़े 3 भैंस चोर, दो पुलिसवाले भी घायल
Advertisement

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़े 3 भैंस चोर, दो पुलिसवाले भी घायल

मुजफ्फरनगर में शनिवार की देर शाम हुई मुठभेड़. बदमाशों के पास से 6 भैंस भी बरामद की गईं.

पकड़े गए भैंस चोर. फोटो ANI

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर में पुलिस ने शनिवार शाम को मुठभेड़ में 3 भैंस चोरों को गिरफ्तार किया है. ये सभी चोर भैंस चुराकर एक भट्ठे के पास खड़े थे. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए. तीसरे बदमाश को खेत से पकड़ा गया. उनके पास से चोरी की गईं 6 भैंस को बरामद किया गया है. वहीं चौथा बदमाश मौके से फरार हो गया. मुठभेड़ में एक दारोगा और सिपाही भी घायल हुए हैं.

fallback
फोटो ANI

पुलिस के मुताबिक घायल बदमाशों और पुलिसवालों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है. दरअसल मामला रतनपुरी थाना क्षेत्र का है. यहां भनवाड़ा मोड़ पर मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपये के इनामी बदमाश गुलशाद और इस्लामुद्दीन पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं. पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों के एक अन्य साथी उमर को भी गिरफ्तार किया है जबकि इनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है.

fallback
फोटो ANI

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 2 तमंचे, कारतूस, और लूट की 6 भैंसे भी बरामद की हैं. बता दें कि ये शातिर बदमाश बीते सप्ताह रतनपुरी थाना क्षेत्र में स्थित एक डेरी से एक दर्जन से ज्यादा भैंस, एक बाइक और नगदी की डकैती डालकर फरार हो गए थे. ये घटना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी.

Trending news