मेरठ में पुलिस के साथ हुईं दो मुठभेड़ में 3 बदमाश घायल
Advertisement

मेरठ में पुलिस के साथ हुईं दो मुठभेड़ में 3 बदमाश घायल

इस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गए हैं, तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस ने बदमाशों के पास से एक तमंचा बरामद हुआ है.

नई दिल्ली/मेरठ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पुलिस एक बार फिर एक्शन मोड में आ गई है और बदमाशों का काल बनकर उन पर टूट रही है, जहां मेरठ में देर रात दो अलग-अलग जगह पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गए हैं, तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मेरठ के थाना रेलवे रोड इलाके के जामिया बाग चौराहे पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. जैसे ही बदमाश चौराहे पर पहुंचे बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. बदमाशों के फायर करने के बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा. 

fallback

पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान 25000 के इनामी बदमाश वकील के रूप में हुई. बदमाश पर एक दर्जन से भी अधिक मुकदमा दर्ज है. पुलिस ने बताया कि शातिर बदमाश वकील ने साल 2017 में जयपुर में डकैती के बाद एक हत्या भी की थी और अब मेरठ और उसके आस पास के जिलों में डकैती की वारदात को अंजाम देता था. 

3 crooks injured in two encounters with police in Meerut

वहीं, दूसरी मुठभेड़ थाना परतापुर क्षेत्र के बिजली बंबा बाय पास पर हुई. पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की बदमाश इलाके में किसी बड़ी लूट को योजना बना रहे हैं. सूचना के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली, पुलिस को इलाके में देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी सेल्फ डिफेंस में फायरिंग की, जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई. घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जिससे पूछताछ की जा रही है. 

fallback

पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने मौके से अवैध असलाह, कारतूस और मोटर साईकिल बरामद की है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

Trending news