नोएडा: पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 3 गिरफ्तार, PNB के गार्डों की हत्या का खुलासा
Advertisement

नोएडा: पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 3 गिरफ्तार, PNB के गार्डों की हत्या का खुलासा

मंगलवार देर रात सेक्टर-19 बस स्टैंड के पास हुई ये मुठभेड़ हुई, जिसमें छह राउंड गोली चली. इस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए.  

दोनों घायल बदमाशों की इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के सेक्टर एक स्थित पंजाब नेशनल बैंक को लूटने की कोशिश में नाकाम होकर दो गार्डों की हत्या के मामले में गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने तीन बदमाशों को मंगलवार (25 सितंबर) देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ सेक्टर 19 में हुई, मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सेक्टर-19 बस स्टैंड के पास हुई मुठभेड़ में छह राउंड गोली चली. पुलिस ने बताया कि घायल बदमाशों की पहचान आकिल और दिनेश के रूप में हुई है, जबकि तीसरा पकड़ा गया बदमाश मुंशी है. 

बदमाश दिनेश बुलन्दशहर का रहने वाला है और नोएडा में सेक्टर 10 की झुग्गी में रहता है. मुंशी भी इन्हीं झुग्गियों में रहता है, जबकि गिरफ्तार तीसरा बदमाश आकिल खान डीएनडी फ्लाईओवर के नीचे झुग्गी झोपडी में रहता है. पुलिस ने बताया कि इनके गिरोह में दो और बदमाश हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. 

fallback
फाइल फोटो

पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात पीएनबी बैंक में वारदात को अंजाम देने कि लिए पांच बदमाश गए. पांचों ऑटो में बैठकर बैंक के बाहर पहुंचे. बैंक परिसर में घुसते ही तीन बदमाशों ने गार्डों को काबू करने का कोशिश की, लेकिन उन्होंने शोर मचा दिया था. शोर मचाने पर बदमाशों ने गार्डों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. गिरोह में एक बदमाश नाबालिग बताया जा रहा है. इससे पहले भी गिरोह ने कुछ लूटपाट की घटनाएं करना स्वीकार किया है. 

ये भी पढ़ें: नोएडा: PNB बैंक लूटने आए थे बदमाश, नाकाम हुए तो दो गार्ड्स की कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि बदमाश ये पहले से जानते थे कि बैंक में ढेर सारे रुपये रहते हैं और गार्डों पर कोई बंदूक या अन्य हथियार भी नहीं होता है. निहत्थे ही वहां वो तैनात रहते थे. इसके बाद उन्होंने ये प्लान बनाया और वारदात को अंजाम दिया, लेकिन जब बैंक लूटने में विफल हुए और गार्डों ने भी शोर मचाना शुरू किया, तो उन्होंने उसकी हत्या कर दी. 

Trending news