ट्रक और बस की टक्कर में 7 लोगों की मौत, 6 घायल
Advertisement

ट्रक और बस की टक्कर में 7 लोगों की मौत, 6 घायल

उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर में आजमगढ़ मार्ग पर केशवपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास सवारियों से भरे वाहन और रोडवेज बस की आमने सामने की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गयी तथा 6 अन्य घायल हो गये।

जोनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर में आजमगढ़ मार्ग पर केशवपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास सवारियों से भरे वाहन और रोडवेज बस की आमने सामने की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गयी तथा 6 अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि आजमगढ़ के कोहरौली गांव निवासी 85 वर्षीय करमावती देवी के दाह संस्कार में शामिल होने के बाद जौनपुर से कल रात करीब साढ़े नौ बजे लौट रहे लोगों से भरी एक जीप केशवपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास सामने से आ रही रोडवेज की अनुबंधित बस से टकरा गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि धमाके जैसी आवाज हुई और जीप के परखच्चे उड़ गये।

आवाज सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने पिकअप सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक लालमन (70 वर्ष), अवधेश (65 वर्ष), अंकित (18 वर्ष), दुष्यंत सिंह (25 वर्ष), रामफल राय (65 वर्ष), संजय सिंह (45 वर्ष) और अतुल सिंह (18 वर्ष) की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया और घायलों रामप्रसाद सिंह, चंदू यादव, भानु प्रताप सिंह, दीपक सिंह, ज्ञानप्रकाश सिंह और सोचल सिंह को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देख चार घायलों को वाराणसी के लिए रैफर कर दिया। जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी और पुलिस अधीक्षक (नगर) कमलेश दीक्षित मौके पर पहुंच गये। जिलाधिकारी ने घटना की जांच के आदेश दे दिये। बताया जा रहा है कि रोडवेज बस की एक ही लाइट जल रही थी जो भीषण दुर्घटना का कारण बनीं।

Trending news