आगरा: लूट की वारदात का खुलासा, पुलिस कांस्टेबल ने रची थी साजिश
Advertisement

आगरा: लूट की वारदात का खुलासा, पुलिस कांस्टेबल ने रची थी साजिश

न्यू आगरा में व्यापारी से 15 लाख 40 हजार रुपये की लूट हुई थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

आगरा: आगरा में 13 जुलाई को तेल व्यापारी चंदन गुप्ता से न्यू आगरा में 15 लाख 40 हजार रुपये की लूट हुई थी. इस लूट को पुलिस वर्दीधारियों ने अंजाम दिया था. जब चंदन गुप्ता ने पुलिस से शिकायक की कि पुलिस की वर्दी में कुछ लोगों ने मेरे साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस के अधिकारी मौका-ए वारदात पर पहुंचे.बदमाश पुलिस की वर्दी में थे इसलिए, पुलिस महकमे का परेशान होना लाजिमी था. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीम का गठन किया. खुद आगरा के एसएसपी ने आदेश दिया कि इस मामले का जल्द पर्दाफाश हो और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. पुलिस ने इस घटना का अनावरण करते हुए 2 दिन पहले मामले का खुलासा किया जिसमें 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए आरोपियों में से एक पुलिस कांस्टेबल है जो कासगंज में एक विधायक का गनर था. उसके तीन साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस को उनसे जानकारी मिली कि अभी भी इस गैंग के तीन लोग पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं, जिनमेंकांस्टेबल मनीष भी है. आरोपी कांस्टेबल कासगंज में ही तैनात है.

आगरा में हुई इतनी बारिश की ताजमहल परिसर में ही भर गया पानी, पर्यटक हो रहे परेशान

पुलिस ने बाकी तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.  जानकारी के मुताबिक, आगरा के कोर्ट परिसर में एक अधिवक्ता के यहां ये लोग बैठे हुए थे. ये सभी सरेंडर करने की फिराक में थे, लेकिन पहले इनको धर दबोचा गया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अब तक 12.35 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं.

Trending news