पेट दर्द का इलाज बताकर गर्म चिपटे से दागा, आगरा में महिला ने सुनाई रोंगटे खड़े करने वाली कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2250834

पेट दर्द का इलाज बताकर गर्म चिपटे से दागा, आगरा में महिला ने सुनाई रोंगटे खड़े करने वाली कहानी

Agra News: आगरा की एक महिला को लंबे समय से पेट और सिर दर्द की परेशानी थी. इस पर महिला के जेठ-जेठानी उसे एक तांत्रिक के पास ले गए. आरोप है कि तांत्रिक ने इलाज के नाम पर उसे यातनाएं दीं. 

फाइल फोटो

Agra News: यूपी के आगरा में तंत्र मंत्र के आड़ में घिनौनी करतूत सामने आई है. यहां तांत्रिक ने एक महिला पर भूत का साया बताकर पहले उसे बुरी तरह मारा पीटा. इसके बाद गर्म चिमटे से शरीर में दाग दिया. शिकायत के बाद आगरा पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला को लंबे समय से पेट दर्द की समस्‍या थी. इस पर महिला की जेठानी और जेठ उसे लेकर फ‍िरोजाबाद स्थित एक तांत्रिक के पास गए. आरोप है कि तांत्रिक ने महिला पर भूत का साया बताकर यातनाएं देने लगा. आरोप है कि तांत्रिक ने भूत भगाने के लिए महिला की झाड़ू से पिटाई की. इतना ही नहीं आरोप है कि तांत्रिक ने महिला की पीठ पर गर्म चिपटे से दाग दिए. 

गर्म चिमटे से दागने का निशान मिला 
महिला की पीठ पर गर्म चिपटे का निशान भी बन गया. आरोप है कि बाद में जेठानी ने तांत्रिक को मारपीट कर उपचार न करने की अपील की. इस पर तांत्रिक ने महिला की जेठानी को भी मारने की धमकी दी. इसके बाद महिला अपनी जेठ-जेठानी के साथ किसी तरह भागकर आगरा पहुंची. पीड़ित परिवार ने ट्रांस थाने में तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस पर आगरा पुलिस का कहना है कि घटना फ‍िरोजाबाद की है, तो शिकायत भी वहीं दर्ज कराई. 

काफी उपचार के बाद भी नहीं ठीक हुआ पीठ का दर्द 
पीड़‍ित महिला का आरोप है कि जेठ के कहने पर वह तांत्रिक के पास गई थी. जेठ ने दावा किया था कि तांत्रिक पूरी तरह उसे ठीक कर देगा. महिला का पति दुकान चलाता है तो इसलिए वह महिला के साथ नहीं जा सका. महिला के पति का कहना है कि पत्‍नी के पेट और सिर में लंबे समय से दर्द हो रहा है. काफी इलाज कराया, लेकिन ठीक नहीं हुआ. महिला के पति ने टूंडला थाने में तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. 

यह भी पढ़ें : शादी में खर्च के लिए पैसे कम पड़े तो किडनैपर बन गया प्रेमी जोड़ा, अगवा कर लिया 8 साल का मासूम

यह भी पढ़ें : Six Murder In Sitapur: सीतापुर की मर्डर मिस्ट्री, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से गहराई हथौड़ा-बंदूक से छह लोगों की हत्या की गुत्थी और उलझी
 

 

 

Trending news