Aligarh News: तेज रफ़्तार के कहर ने छीन ली घर की खुशियां, अनियंत्रित बस ने पिता पुत्र को रौंदा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1903584

Aligarh News: तेज रफ़्तार के कहर ने छीन ली घर की खुशियां, अनियंत्रित बस ने पिता पुत्र को रौंदा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां तेज रफ्तार बस ने पिता पुत्र को रौंद दिया. हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

Aligarh Road accident

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां तेज रफ्तार बस ने पिता पुत्र को रौंद दिया. हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. वहीं मौत की सूचना मिलते ही मृतकों के घर में मातम छा गया. 

यहां की है घटना...
यूपी के अलीगढ़ से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां तेज रफ़्तार अनियंत्रित बस ने काम से वापस घर लौट रहे पिता और पुत्र को रौंद डाला. हादसे में दोनों की ही मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए मामले की जांच में जुट गई.

तेज रफ़्तार बस
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक पिता और बेटा अलीगढ़ में रंगाई-पुताई का काम करते थे. दोनों ही मजदूरी करके वापस घर लौट रहे थे. तभी तेज रफ़्तार रोडवेज बस ने दोनों को रौंद डाला, जिसमें दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

Watch: घर बैठे ऐसे बनवाएं बच्चों का आधार कार्ड, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

Trending news