Agra news: आगरा में चलती कार में नाबालिग से रेप, फटे कपड़ों में पहुंची थाने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2244120

Agra news: आगरा में चलती कार में नाबालिग से रेप, फटे कपड़ों में पहुंची थाने

Agra news: ताजनगरी आगरा से झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक युवती का चलती गाड़ी में रेप की घटना से शहर में खलबली मच गई है. 

Agra news

Agra news/Manish Gupta: ताजनगरी आगरा से झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक युवती का चलती गाड़ी में रेप की घटना से शहर में खलबली मच गई है. हवसी दरिंदे ने किशोरी का रेप कर उसे सड़क के किनारे फटे चिथे कपड़ो में अकेला छोड़ दिया और खुद भाग गया. किशोरी उसी हालात में बलराई थाना पहुंची और पुलिस को घटना क्रम की जानकारी दी. 

पुलिस ने घटना की जानकरी युवती के परिजनों को दी. किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को भई हिरासत में ले लिया है. बता दें कि घटना की 24 अप्रैल की है. बाह क्षेत्र के एक गांव की किशोरी पड़ोसी युवक बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. किशोरी के पिता की आरे दर्ज कराए मुकदमे में बताया गया है कि 25 अप्रैल को उन्हें जानकारी मिली कि उनकी बेटी बलराई थाना क्षेत्र में है. वह वहां पहुंचे तो बेटी ने अपने साथ कार में पड़ोसी युवक द्वारा दुराचार करने की जानकारी दी. 

किशोरी ने बताया कि उसे सड़क किनारे छोड़ दिया. वह किसी तरह नंगे पैर चलकर थाने पहुंची. पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. किशोरी के पिता ने पुलिस आयुक्त से भी भी शिकायत कर इस मामले की जानकारी दी थी. इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई. 5 मई को इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया. प्रभारी निरीक्षक बाह श्याम सिंह ने बताया कि दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है. आरोपी विजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़े-  मरते दम तक मासूम को पीटते रहे दरिंदें, मैनपुरी में बर्थडे पर आए बच्‍चे को मिली मौत

Trending news