Nuh Bus Accident:मथुरा से जालंधर जा रही बस में लगी आग, नौ लोगों की जिंदा जलकर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2252790

Nuh Bus Accident:मथुरा से जालंधर जा रही बस में लगी आग, नौ लोगों की जिंदा जलकर मौत

Nuh Bus Accident: मथुरा से जालंधर जा रही बस में भीषण आग लग गई. बस में थे 60 लोग सवार बताए जा रहे हैं. इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई है.

 

Nuh Bus Accident

Nuh Bus Accident: हरियाणा के नूंह में शुक्रवार-शनिवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां मथुरा से जालंधर जा रही टूरिस्ट बस में आग लग गई. 9 लोगों की जलकर मौत हो गई है. बस में 60 से अधिक यात्री सवार थे. दो दर्जन से अधिक लोग इस हादसे में बुरी तरह झुलस गए.  24 यात्री गंभीर घायल हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है. हादसे के शिकार लोग पंजाब और हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

चलती बस में आग की लपटें देख स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की. पुलिस को घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बड़ी मशक्कत करते हुए आग पर किसी तरह काबू पाया गया. ये हादसा उस समय हुआ जब बस में सवार  श्रद्धालु मथुरा-वृंदावन से लौट रहे थे.

अमरोहा में डंपर में बस ने मारी टक्कर

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के नेशनल हाईवे पर दिन निकलते ही एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. सड़क किनारे खड़े डंपर में पीछे से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस जा भिड़ी. इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. जिनमें से आठ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद डिडौली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए मुरादाबाद के टीएमयू में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

कहां हुआ हादसा
ये हादसा अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर स्थित गांव चौधरपुर के पास हुआ. सीतापुर से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार रोडवेज बस बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े डंपर में घुस गई. इस भीषण टक्कर के कारण रोडवेज बस के चालक संदीप सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए जिनमें से आठ की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे की सूचना के बाद डिडौली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए टी एम यू में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस पूरे मामले में वैधानिक कार्रवाई में जुटी है

ये हैं गंभीर घायलों के नाम
संदीप कुमार , अभिमन्यु , प्रभात सिंह , आमिर मेराज और अंकित हैं.

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा
यात्रियों से भरी प्राइवेट बस में पीछे से ट्रक ने  टक्कर मार दी. बस में सवार 25 यात्रियों के घायल होने की सूचना है.घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 6 की हालत नाजुक होने पर सैफई रिफर किया गया है. अभी तक किसी यात्री की मौत की कोई सूचना नहीं है. बस गोरखपुर से सूरत गुजरात जा रही थी. बस में ड्राइवर क्लीनर सहित 58 यात्री सवार थे. सकरावा थाने 139 किलोमीटर कट की घटना है.

बदायूं
बदायूं में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. अज्ञात वाहन ने चौकीदार को रौंद डाला. हादसे में चौकीदार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सहसवान कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-मेरठ हाईवे की घटना

फिरोजाबाद में सड़क हादसा, एक की मौत
यूपी के फ़िरोज़ाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्रान्तर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन संख्या 56 पर सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, चार की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना पर पहुँची पुलिस नर यूपीडा कर्मचारियों की मदद से घायलों को सयुंक्त अस्पताल पहुंचाया.,यह हादसा उसे वक्त हुआ जब DD01 9259 नंबर की बस गाजियाबाद से अयोध्या जा रही थी. तभी सामने चल रहे RJ05 0222नम्बर एक ट्रक में पीछे से जाकर टकरा गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

 

Trending news