अलीगढ़ में लापरवाह दारोगा से थाने में पिस्‍टल चली, फरियादी महिला की कनपटी छलनी, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2001475

अलीगढ़ में लापरवाह दारोगा से थाने में पिस्‍टल चली, फरियादी महिला की कनपटी छलनी, देखें वीडियो

Aligarh News :  अलीगढ़ में तैनात चौकी इंचार्ज थाने में ही अपनी सरकारी पिस्‍टल लोड करने लगेे, तभी अचानक पिस्‍टल का ट्रिगर दब गया. पिस्‍टल की गोली पासपोर्ट वेरिफ‍िकेशन के लिए थाने गई एक महिला की कनपटी में जा लगी.

CCTV Footage

Aligarh News : अलीगढ़ में तैनात यूपी पुलिस के एक दारोगा की बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां कोतवाली क्षेत्र के भुजपुर चौकी इंचार्ज थाने में ही अपनी सरकारी पिस्‍टल लोड कर रहे थे, तभी उनके हाथ से पिस्‍टल का ट्रिगर दब गया. पिस्‍टल की गोली पासपोर्ट वेरिफ‍िकेशन के लिए थाने गई एक महिला की कनपटी में जा लगी. महिला को घायल अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. उधर, घटना के बाद दारोगा फरार हो गया. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.  

पासपोर्ट वेरिफ‍िकेशन कराने थाने गई थी महिला 
दरअसल, यह पूरा मामला ऊपरकोटा थाना कोतवाली का है. यहां शुक्रवार दोपहर एक महिला फरियादी उमरा यात्रा के लिए पासपोर्ट वेरिफ‍िकेशन कराने के लिए थाने गई थी. महिला के साथ एक युवक भी था. बताया गया कि दारोगा मनोज कुमार को एक सिपाही ने उनकी सरकारी पिस्‍टल ले आकर देता है. 

पिस्‍टल लोड करते हुआ फायर 
इस बीच दारोगा मनोज कुमार सरकारी पिस्‍टल लोड करने लगते हैं. अचानक पिस्‍टल का ट्रिगर दब जाता है और गोली सामने खड़ी महिला के कनपटी में जा लगती है. गोली लगते ही महिला जमीन में गिर जाती है. पूरी घटना कोतवाली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है. उधर, घटना की जानकारी होने पर बड़ी संख्‍या में लोग थाने पहुंच गए. लोगों ने हंगामा भी किया. 

लापरवाह दारोगा के खिलाफ होगी सख्‍त कार्रवाई 
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि क्षेत्राधिकार और थाना अध्यक्ष से घटना की जानकारी ली जा रही है. महिला को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. सीसीटीवी कैमरा चेक किया जा रहा है. लापरवाह दारोगा के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी. पूरे मामले की जांच भी कराई जाएगी. 

Trending news