Siddharthnagar news: यौन शोषण का सनसनीखेज मामला, शादी का झांसा देकर सालों तक बनाए सबंध
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2127654

Siddharthnagar news: यौन शोषण का सनसनीखेज मामला, शादी का झांसा देकर सालों तक बनाए सबंध

Siddharthnagar news: महिला ने आरोप लगाया है कि ग्राम प्रधान कई सालों तक शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. सिद्धार्थनगर जिले से यौन शोषण का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

 

Siddharthnagar news

Siddharthnagar news: सिद्धार्थनगर जिले से यौन शोषण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक महिला ने ग्राम प्रधान पर आरोप लगाया है कि कई सालों तक शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. महिला ने इसकी लिखित शिकायत थाने में भी की है. महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन में जुड़ गई है. यौन उत्पीड़न से संबंधित यह मामला सिद्धार्थनगर जिले के भवानीगंज थाना क्षेत्र के चकचई गांव का है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर समुचित धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.  पुलिस आगे की कार्रवाई में जुड़ गई है.
 
डुमरियागंज ब्लॉक के चकचई गांव के ग्राम प्रधान मलिक अबु शाद पर यह गंभीर आरोप लगा है. पीड़ित महिला भी यही की निवासी है और वह ग्राम प्रधान के चाचा के यहां घर का काम करती थी. महिला ने पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में कहा है कि अबु शाद करीब 10 वर्षों से उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बना रहा था. इस बीच उसने कई बार उसका अबॉर्शन भी कराया. उसके कई बार शादी की बात कहने पर उसने मौलाना को बुलाकर उसके साथ निकाह भी कर लिया. 

पीड़िता का कहना है कि वह उसे दूसरे घर में रख रहा था, लेकिन जब उसने उसके घर में एक पत्नी की तरह रहने की जिद की तो अबु शाद साथ में किया गया निकाह नामा लेकर फाड़ दिया. अबु शाद पूरी तरह इस बात से मुकर गया है कि उसके कोई संबंध थे. पीड़िता ने अबु शाद का एक वीडियो भी पुलिस को और लोगों को उपलब्ध कराया है जिसमें अबु शाद मस्जिद में कलाम पाक लेकर वीडियो कॉल कर उसके सामने उसे अपनी पत्नी बनाने और साथ रखने की कसम खा रहा है पीड़िता का कहना है कि उसे अबु शाद की पत्नी का दर्जा चाहिए अगर अबु शाद ऐसा नहीं करता है तो उसको कड़ी सजा मिलनी चाहिए.
 
वही इस मामले में डुमरियागंज के सीओ अखिलेश ने बताया कि डुमरियागंज थाना क्षेत्र के चकचई गांव का यह मामला उनके संज्ञान में है पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर समुचित धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुड़ गई है.

यह भी पढे़-  Kaushambi Blast: पटाखा फैक्ट्र्री में भयानक धमाका, 12 की मौत, कई घायल

Trending news