अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा- 'माया, ममता और मोदी कांग्रेस के लिए 'हानिकारक' हैं'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand427974

अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा- 'माया, ममता और मोदी कांग्रेस के लिए 'हानिकारक' हैं'

अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि वो आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से धुंआधार प्रचार करेंगे. 

उन्होंने कहा कि वो बुआ और बबुआ की जोड़ी को सपॉर्ट नहीं करेंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/लखनऊ: भगवामय हुए राज्यसभा के निर्दलीय सदस्य और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह आगामी चुनाव में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. उन्होंने आगामी चुनाव में आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की खबरों को नकारा है. पीएम नरेंद्र मोदी के लखनऊ दौरे के बाद से एक बार फिर चर्चा में आए राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि वो आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से धुंआधार प्रचार करेंगे और अखिलेश यादव और मायावती को सपॉर्ट नहीं करेंगे. 

उन्होंने अपने ट्वीट ने कहा कि में कहा, 'आजमगढ़ से मेरे चुनाव लड़ने की अटकलों का दौर जारी है. मैं फिलहाल निर्दलीय सांसद हूं और अभी मेरा चार साल का कार्यकाल बाकी है.' उन्होंने कहा कि आगानी चुनाव में 'मैं मोदी सरकार और योगी आदित्यनाथ के पक्ष में सघन प्रचार करने को प्राथमिकता दूंगा.' उन्होंने कहा कि वो सपा और बसपा के गठजोड़ को ठीक नहीं मानते, इसलिए वो बुआ और बबुआ को सपॉर्ट नहीं करेंगे. 

वहीं एक दूसरे ट्वीट में अमर सिंह ने विपक्ष की एकता पर चुटकी लेते हुए कहा, 'ममता बनर्जी संघीय मोर्चे की बात कर रही हैं और कांग्रेस महागठबंधन की बात कर रही है. अखिलेश और मायावती भ्रमित हैं, क्योंकि बसपा प्रमुख उत्तर प्रदेश से बाहर अपना प्रसार करना चाहती हैं.' उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि तीन M यानि मायावती, ममता और मोदी कांग्रेस हाई कामान को हरा रहे है. 

आपको बता दें कि लखनऊ में पीएम मोदी के द्वारा अमर सिंह की प्रशंसा और ठीक उसके बाद ओम प्रकाश राजभर के सीट ऑफर करने के बाद खबरें आईं कि अब अमर सिंह अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. इन अटकलों पर उन्होंने ट्वीट कर पूर्ण विराम लगा दिया है. 

Trending news