स्‍कूल से घर लौट रही छात्रा का दुपट्टा खींचा, सड़क पर गिरने से दर्दनाक मौत, छेड़छाड़ का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1874998

स्‍कूल से घर लौट रही छात्रा का दुपट्टा खींचा, सड़क पर गिरने से दर्दनाक मौत, छेड़छाड़ का वीडियो वायरल

Ambedkar Nagar News : यहां स्‍कूल से घर लौट रही छात्रा का मनचलों ने दुपट्टा खींच लिया. बैलेंस बिगड़ने पर छात्रा साइकिल लेकर सड़क पर गिर गई. वहीं, पीछे से आ रही बाइक ने छात्रा को रौंद दिया. हादसे में छात्रा की मौत हो गई. 

स्‍कूल से घर लौट रही छात्रा का दुपट्टा खींचा, सड़क पर गिरने से दर्दनाक मौत, छेड़छाड़ का वीडियो वायरल

Ambedkar Nagar News : अंबेडकरनगर में मनचलों पर लगाम लगाने की तमाम कोशिशें फेल होती नजर आ रही हैं. शनिवार को यहां से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पढ़ाई कर साइकिल से घर लौट रही छात्रा का मनचलों ने दुपट्टा खींच लिया. बैलेंस बिगड़ने पर छात्रा साइकिल लेकर सड़क पर गिर गई. वहीं, पीछे से आ रही बाइक ने छात्रा को रौंद दिया. हादसे में छात्रा की मौत हो गई. शोहदों द्वारा स्‍कूली छात्रा से छेड़छाड़ का यह लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.   

यह है पूरा मामला 
दरअसल, अंबेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार में इंटर की छात्रा स्कूल से साइकिल द्वारा घर लौट रही थी. रास्ते मे हीरापुर पहुंचने पर पीछे से बाइक से आए मनचलों ने छात्रा का दुपट्टा खींच लिया. इससे छात्रा का बैलेंस बिगड़ गया और वह साइकिल सहित सड़क पर गिर गई. वहीं, पीछे से आई दूसरी बाइक ने छात्रा को रौंद दिया. 

लापरवाही का आरोप 
छात्रा को अस्‍पताल पहुंचा गया, लेकिन चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चिकित्‍सकों ने बताया कि छात्रा के सिर और जबड़े में चोट आई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, परिजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. 

विशेष समुदाय से आते हैं तीनों शोहदे 
छात्रा के परिजनों का कहना है कि मनचले पहले भी छेड़छाड़ कर चुके हैं, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. परिजनों का आरोप है कि छात्रा को जिस बाइक ने रौंदा है वह भी शोहदों का साथी था. बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों शोहदे विशेष समुदाय से आते हैं.  

वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई 
घटना का वीडियो वायरल होने पर अंबेडकरनगर पुलिस हरकत में आई. इसके बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

WATCH: 18 को या 19 सितंबर को....जानें कब है गणेश चतुर्थी, ऐसे करें मूर्ति स्थापना तो बन जाएंगे सारे काम

Trending news