राहुल गांधी 4 साल का हिसाब मांग रहे हैं, बताएं कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया : अमित शाह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand393727

राहुल गांधी 4 साल का हिसाब मांग रहे हैं, बताएं कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया : अमित शाह

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूछते हैं कि मोदी सरकार ने चार सालों में क्या किया?

गाजियाबाद में महिला कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह

गाजियाबाद : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार के चार साल के कामकाज का हिसाब मांग रहे हैं जबकि देश जानना चाहता है कि कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार की प्राथमिकता देश की सीमाओं को सुरक्षित करना और कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति के तहत आतंकवाद से सख्ती से निपटना है. 

  1. गाजियाबाद में महिला मोर्चा के कार्यक्रम का अायोजन
  2. अमित शाह ने किया समापन कार्यक्रम को संबोधित
  3. देश के बिगड़े हालात के लिए कांग्रेस को बताया जिम्मेदार

भाजपा अध्यक्ष यहां एक निजी संस्थान में पार्टी के महिला मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन सत्र को संबोधित कर रहे थे. किसी का नाम लिये बगैर उन्होंने कहा कि जब हमारा दुश्मन उस घटना को भूल गया जिसमें सीमा पर उसकी सेना द्वारा हमारे जवानों का सिर कलम कर दिया गया था तब भारत ने उस घटना का बदला लेने के लिये सर्जिकल स्ट्राइक की.

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूछते हैं कि मोदी सरकार ने चार सालों में क्या किया? देश यह जानना चाहता है कि कांग्रेस ने अपने शासन वाले 50 सालों में क्या किया.भाजपा सरकार युवाओं को स्वरोजगार देने के लिये उन्हें कर्ज उपलब्ध करा रही है. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल इस पर पकौड़ों की बात करते हुये निशाना साधते हैं. कोई भी काम जिसमें कठिन परिश्रम शामिल हो उसे गरिमापूर्ण माना जाता है. उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती सरकार भ्रष्टाचार में डूबी थी. 

अमित शाह ने कहा कि केवल चुनावी सफलता हमारा लक्ष्य नहीं है, तरक्की की लाइन में अंतिम व्यक्ति को सबसे आगे लाने के लिए काम करना ही बीजेपी का मकसद है. उन्होंने कहा कि बीजेपी भारत को विश्व के सर्वोच्च देशों की सूची में लाने के लिए कार्य कर रही है.

महिलाओं की तरक्की का उल्लेख करते हुए पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री की प्राथमिकता में महिला सशक्तिकरण सबसे पहले हैं. प्रधानमंत्री ने महिलाओं की दशा सुधारने के लिए ही उज्ज्वला योजना, कन्या धन योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना और शौचालय बनवाओ जैसी योजनाएं शुरू की हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश में शौचालय बनाने का संकल्प लिया तो कांग्रेस पार्टी ने उनका मजाक बनाया. लेकिन आज मोदी सरकार ने देश में 7.5 करोड़ से ज्यादा शौचालय बनाकर महिलाओं को सम्मान से जीने का अधिकार दिया है.

Trending news