अमरोहा : ट्यूबवेल में नहाने गई बच्‍ची से पूर्व प्रधान के नौकर ने किया रेप
Advertisement

अमरोहा : ट्यूबवेल में नहाने गई बच्‍ची से पूर्व प्रधान के नौकर ने किया रेप

अमरोहा के चकमजदिपुर गांव के रहने वाले किसान की बेटी के साथ हुई घटना.

छह साल की बच्‍ची से रेप.

अमरोहा : उत्‍तर प्रदेश के अमरोहा में बच्‍ची से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. यहां गांव के ट्यूबवेल में नहाने गई छह साल की बच्‍ची से वहां पूर्व प्रधान के नौकर ने रेप किया. यह घटना अमरोहा के रजबपुर थाना क्षेत्र में हुई. इस घटना की जानकारी मिलते हर पूरे गांव में हड़कंप मच गया. बच्‍ची से रेप की वारदात को अंजाम देने वाला पूर्व प्रधान का नौकर ही ट्यूबवेल की देखरेख करता है.

अमरोहा जिले के रजबपुर थाना इलाके के चकमजदिपुर गांव के रहने वाले दलित सीमांत किसान की 6 वर्षीय बेटी गर्मी के चलते गांव में ही बने पूर्व प्रधान के ट्यूबवेल पर अपने एक साथी बच्चे के साथ नहाने गई थी. वहां पर काम कर रहा पूर्व प्रधान का नौकर उत्‍तम मौका देखकर उसे वहां से उठाकर पास के गन्‍ने के खेत में ले गया.

वहां उसने इस छह साल की बच्‍ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. मासूम बच्ची के साथ नहाने गई दूसरी बच्ची ने जब पीड़ित बच्ची के घर जाकर सारी कहानी बताई तो मासूम के परिजन तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. वहां उन्हें बच्ची बेहोशी की हालत में मिली और होश में आने पर उसने आरोपी उत्तम सिंह द्वारा उसके साथ की गई घटना के बारे में अपने घरवालों को बताया.

बच्‍ची से घटना के बारे में जानकर परिजनों में गुस्‍सा फैल गया. सभी एकजुट होकर थाने पहुंचे और वहां उसे सजा दिलाने के लिए सभी ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया. मासूम के परिवार वालों ने आरोपी को इस जुर्म के लिए फांसी की सजा देने की मांग की है. मामले में कार्रवाई करते हुए रजबपुर पुलिस ने आरोपी उत्तम सिंह को गिरफ्तार कर लिया और पीड़ित मासूम बच्ची को मेडिकल और इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दिया है.

Trending news