यूपी के सबसे सुरक्षित जगह राजभवन के सामने गार्ड की हत्या कर कैश वैन से 20 लाख की लूट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand426134

यूपी के सबसे सुरक्षित जगह राजभवन के सामने गार्ड की हत्या कर कैश वैन से 20 लाख की लूट

एक्सिस बैंक के कैश वैन गार्ड को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है.

लूट की वारदात को राजभवन के सामने महात्मा गांधी मार्ग पर अंजाम दिया गया. (फोटो-ANI)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि राजभवन के सामने दिन दहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. मुख्यमंत्री आवास और राजभवन से कुछ कदम की दूरी पर बदमाशों ने एक्सिस बैंक की कैश वैन लूट ली. इस वारदात को करीब 4 बजे अंजाम दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, चार बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने हथियार लैस गार्ड पर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग की घटना में एक गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गार्ड बुरी तरह घायल हो गया है. दोनों गार्ड के घायल हो जाने के बाद बदमाश 20 लाख कैश लूटकर फरार हो गए.

वारदात की जानकारी मिलते ही डीजीपी ओपी सिंह के साथ सभी बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिस जगह लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है उसे अगर उत्तर प्रदेश का सबसे सुरक्षित जगह कहा जाए तो गलत नहीं होगा. लेकिन, बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं के किसी भी वक्त, किसी भी जगह वारदात को अंजाम देने से नहीं डर रहे हैं.

 

 

लूट की वारदात को राजभवन के सामने महात्मा गांधी मार्ग पर अंजाम दिया गया है. महात्मा गांधी मार्ग पर हमेशा सुरक्षाकर्मी मौजूद रहते हैं. कुछ दूरी पर कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक का भी आवास है. उनके आवास के सामने सड़क पार कर एक्सिस बैंक है. जानकारी के मुताबिक, लूट के लिए सफेद रंग की बाइक का इस्तेमाल किया गया है. मौके पर पुलिस को एक जिंदा कारतूस भी मिला है. 

Trending news