Ambedkar Nagar news: घर की आड़ में गिरोह चला रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2029831

Ambedkar Nagar news: घर की आड़ में गिरोह चला रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

Ambedkar Nagar news: अम्बेडकरनगर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भांडाफोड किया है. पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट संचालिका के साथ एक ग्राहक गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है. मकान से अपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है.

 

Ambedkar Nagar news: घर की आड़ में गिरोह चला रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

Ambedkar Nagar news/Anoop pratap singh: अम्बेडकरनगर में पुलिस ने सेक्स रैकिट का भांडाफोड किया है. पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट संचालिका के साथ एक ग्राहक गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है. जिस मकान पर पुलिस ने छापा मारा है उस मकान से अपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है. मामला कोतवाली अकबरपुर थानाक्षेत्र अन्तर्गत याकूबपुर कटरिया बाईपास के पास स्थित एक मकान में अनैतिक देह व्यापार हो रहा था. 

जानकारी मिलने के बाद प्रभारी निरीक्षक अकबरपुर, ने पूरी टीम तत्काल मौके पर पहुंचकर बताये हुए मकान पर छापा मारा. साथ ही साथ थानाध्यक्ष ने पूरे मकान की तलाशी ली. छापा मारने गई पुलिस को एक कमरे में दो महिला व दो पुरुष एक साथ मिलें. उस कमरे के आधे हिस्से में एक केबिन बना था, जिसका दरवाजा बाहर से बन्द था, जिसको खोलकर देखा गया तो उसके अन्दर एक लड़की बरामद हुई. उस कमरे में कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई. 

पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर एक व्यक्ति ने खुद को मकान मालिक बताते हुए अपना नाम आलोक मौर्या बताया. उसके साथ एक महिला जो संचालिका के रुप काम करती थी उसको भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. अवैध रूप से देह व्यापार कराते हुए पाये गये सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस गिरोह में एक में लोकेष चैरसिया नाम का युवक शामिल पाया गया है. पुलिस द्वारा सभी आरोपीयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.  

यह भी पढे़-  Prayagraj news: गुड्डू मुस्लिम के घर की होगी कुर्की, 10 महीने से फरार अतीक के गुर्गे पर कसा सिकंजा

Trending news