Bahraich News: बहराइच में विदाई में शामिल होने आए युवक नदी में डूबे, जल में समाई 3 जिंदगियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2237181

Bahraich News: बहराइच में विदाई में शामिल होने आए युवक नदी में डूबे, जल में समाई 3 जिंदगियां

Bahraich News: यूपी के बहराइच जिले में फिर एक बार नदी में डूबने से दर्दनाक हादसा हुआ है. पुलिस ने शवों को निकालकर कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पढ़िए पूरा मामला...

 

Azamgarh News

Bahraich News/ Rajeev Sharma: यूपी के बहराइच जिले में तीन युवकों के नदी में डूब जाने से एक दर्दनाक हादसा हुआ. लखनऊ के रहने वाले तीनों युवक अपनी बहन की विदाई के लिए थाना जरवल रोड क्षेत्र के तपेसिपाह गांव आए हुए थे. गर्मी अधिक होने पर दोपहर में सभी घाघरा नदी में नहाने चले गए. इस दौरान दुल्हन के भाई समेत तीन युवकों की नदी में डूब कर मौत हो गई. पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आपको बता दें कि थाना जरवल रोड क्षेत्र के तपेसिपाह धोबिनपुरवा गांव निवासी रामतेज के बेटे धर्मेंद्र कुमार की शादी बीते 25 अप्रैल को लखनऊ से हुई थी. सोमवार को वधू का विदाई कार्यक्रम बना था. जिस कारण लड़की पक्ष के लोग अपनी बहन रजनी की विदाई के लिए तपेसिपाह गांव आए थे. विदाई में समय होने और गर्मी अधिक होने के चलते लड़की का भाई लखनऊ के थाना ठाकुरगंज के रेजिडेंस निवासी श्रवण निषाद पुत्र राम लखन, अपने ही परिवार के एक सदस्य सचिन निषाद पुत्र हनुमान निषाद निवासी खदरा मडैयगंज और थाना बक्शी का तालाब छ्ठ्ठी मिल निवासी अचिन निषाद पुत्र सुशील निषाद घाघरा नदी में नहाने चले गए. कुछ देर बाद सभी नदी में डूब गए. आसपास मौजूद लोगों ने तीनों को घाघरा नदी के पिलर संख्या तीन के पास पानी में डूबते देखा. तुरंत सूचना परिवार को दी गई. और परिवार के सभी लोगों ने मौके पर पहुंचकर  तीनों को पानी से बाहर निकाल कर सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया. जहां पर डॉक्टर ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचने मिलने पर एसडीएम पंकज कुमार दीक्षित, थानाध्यक्ष बृज प्रसाद, राजस्व निरीक्षक वहीद कमाल, उप निरीक्षक समेत अन्य मौके पर पहुंचे. 

और पढ़ें  -  उत्तराखंड में धधकते जंगलों पर अमृत बनकर गिरी बारिश, उत्तरकाशी समेत इन इलाकों को राहत

Trending news