Balrampur News: बलरामपुर में जीजा-साली का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, घर में शादी के बाद छाया मातम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2236949

Balrampur News: बलरामपुर में जीजा-साली का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, घर में शादी के बाद छाया मातम

Balrampur News: बलरामपुर से दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां संदिग्ध परिस्थितियों में  जीजा-साली का शव  रेलवे स्टेशन से चार किलोमीटर पहले एक गांव के ट्रैक पर पड़ा मिला. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Balrampur

Balrampur News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां संदिग्ध परिस्थितियों में  जीजा-साली का शव  रेलवे स्टेशन से चार किलोमीटर पहले एक गांव के ट्रैक पर पड़ा मिला. जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह जीजा अपनी साली को बाइक पर बैठाकर उसके घर छोड़ने गया था. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले में छानबीन शुरू कर दी गई.

गांव के निकट बाइक पेट्रोल पंप पर खड़ी मिली
लालपुर भुवन निवासी हरिराम की शादी 15 वर्ष पहले एक गांव में हुई थी. 28 अप्रैल को हरिराम की भतीजे की शादी थी. इस शादी समारोह में  उसकी साली भी शामिल होने आई थी.  दरअसल शादी के बाद शानिवार सुबह हरिराम अपनी साली को बाइक से उसके घर छोड़ने के लिए निकला था.  मगर रात तक  दोनों घर नहीं पहुंचे तो  हरिराम के ससुराली जनों ने उनकी तलाश शुरू की. रात तक खोजबीन हुई, मगर दोनों का कुछ पता नहीं चला. सुबह शंकरपुर गांव के निकट बाइक पेट्रोल पंप पर खड़ी मिली. आधार कार्ड के जारिए हरीराम की पहचान की गई. इसके बाद परिजनों को हरिराम की घटना की जानकारी दी गई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई 
मिली जानकारी के मुताबिक हरिराम के शादी के 15 साल बाद बीत जाने पर कोई संतान नहीं हुई. इससे घर वाले काफी परेशान चल रहे थे. वहीं भतीजे के शादी में काफी हरिराम खुश था. घर का महौल काफी खुशनुमा बना था. अब इस प्रकार की हुई घटना से किसा को समझ नही आ रहा है. कि दोनों रेलवे पर क्यों गए. प्रभारी निरीक्षकके मुताबिक मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी.

यह भी पढ़ें- Muzaffarnagar News: न हुई डिमांड पूरी, न हुआ निकाह, हाथों में मेंहदी लागाए दुल्हन करती रही इंतजार

 

Trending news