पड़ोसी की बीवी से प्यार भारी पड़ा, पेशाब पिलाई, मुंह काला कर गले में जूतों की माला डाली और गांव भर में घुमाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2247996

पड़ोसी की बीवी से प्यार भारी पड़ा, पेशाब पिलाई, मुंह काला कर गले में जूतों की माला डाली और गांव भर में घुमाया

Budaun News: बदायूं में एक शख्स को पड़ोसी की बीवी से शादी करना भारी पड़ गया. गांव लौटने पर युवक का मुंह काला कर खंभे से बांधकर पीटा गया और पूरे गांव में जूते की माला पहनाकर घुमाया गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पड़ोसी की बीवी से प्यार भारी पड़ा, पेशाब पिलाई, मुंह काला कर गले में जूतों की माला डाली और गांव भर में घुमाया

अमित अग्रवाल/बदायूं: यूपी के बदायूं जिले में एक शख्स को पड़ोसी की बीवी से प्यार और शादी करना भारी पड़ गया. गांव लौटने पर युवक का मुंह काला कर खंभे से बांधकर पीटा गया और पूरे गांव में जूते की माला पहनाकर घुमाया गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित ने पुलिस को सूचना देते हुए पत्नी के परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवक का आरोप है कि उसे खंभे से बांधकर पीटा और पेशाब भी पिलाई गई. 

 

क्या है पूरा मामला
फैजगंज क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था. लगभग पांच महीने पहले गांव निवासी युवक की पत्नी उसके साथ अपनी मर्जी से दिल्ली चली गई थी. दोनों साथ में काम करते थे. जिसके बाद दोनों हिमाचल प्रदेश जाकर रहने लगे. युवक का आरोप है कि 4 मई सुबह 10 बजे महिला के पति और कुछ और ग्रामीण युवक के पास गए. कहा कि गांव चलो कोई कुछ नहीं कहेगा  और युवक को गांव के लिए लेकर चले.

आरोपियों पर कार्रवाई की मांग
आरोप है कि रास्ते में उसे पेशाब पिलाई और मारपीट की. रात में महिला के पति ने अपने घर पर बंद करके पीटा. गांव में एक खंभे से बांधकर मुंह काला किया और पेशाब पिलाई. उसके गले में जूते की माला डालकर गांव में घुमाया. लोग युवक के सिर पर चप्पल पीटते रहे. प्रधान के सामने भी मारपीट की लेकिन प्रधान ने पुलिस को सूचना नहीं दी. युवक को जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया.  युवक ने महिला से पूछताछ करने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

क्या बोले थानाध्यक्ष?
थाना फैजगंज बेहटा के थानाध्यक्ष वेदपाल सिंह ने बताया कि युवक पांच मई को पुलिस चौकी आया था. उसने गाली-गलौज, मारपीट और धमकाने का आरोप लगाया था. युवक का मेडिकल परीक्षण कराकर आरोपियों के खिलाफ मारपीट व धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई थी. सोमवार को युवक को गांव में घुमाने का वीडियो सामने आया है. युवक ने दोबारा तहरीर दी है. पहले से दर्ज रिपोर्ट में धाराएं बढ़ाई जाएंगी. आरोपी फरार हैं उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें - Noida News: सीएनजी पंप पर पहले गैस भराने को लेकर खूनखराबा, फार्च्युनर सवार रईसजादों ने बेरहमी से मार डाला

यह भी पढ़ें -  Amroha news: एक के बाद चार मौतों से सहमा अमरोहा, घर से निकले वाली थी बारात तभी हुआ ये...

 

 

Trending news