Basti News : बस्‍ती में बड़ा हादसा, सरयू नदी में नहाने गए 4 बच्‍चों की डूबकर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2245260

Basti News : बस्‍ती में बड़ा हादसा, सरयू नदी में नहाने गए 4 बच्‍चों की डूबकर मौत

Basti News : मौपुर गांव के पास सरयू नदी में 9 बच्‍चे नहाने गए थे. इसमें 5 लड़के और 4 लड़कियां शामिल थीं. सभी सरयू नदी में नहा रहे थे. अचानक तेज धारा में बच्‍चे बहने लगे. 

Basti News : बस्‍ती में बड़ा हादसा, सरयू नदी में नहाने गए 4 बच्‍चों की डूबकर मौत

राघवेंद्र सिंह/बस्‍ती : बस्ती में बड़ा हादसा हो गया. यहां दुबौलिया थाना क्षेत्र के मौजपुर गांव के पास सरयू नदी में नहाने गए चार बच्‍चों की डूबकर मौत हो गई. मरने वालों में तीन लड़कियां भी शामिल हैं. दो शव बाहर निकाल लिए गए हैं. घटना के बाद से गांव में मातम छा गया. जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.   

9 बच्‍चों का गुट गया था नहाने 
बताया गया कि मौपुर गांव के पास सरयू नदी में 9 बच्‍चे नहाने गए थे. इसमें 5 लड़के और 4 लड़कियां शामिल थीं. सभी सरयू नदी में नहा रहे थे. अचानक तेज धारा में बच्‍चे बहने लगे. इस दौरान पांच बच्‍चे किसी तरह नदी से बाहर आ गए. वहीं, तीन लड़कियां और एक लड़का तेज धारा में बह गए. 

दो शव बाहर निकाला 
शोर मचाने पर गांव के लोग एकत्रित हो गए. गोताखोरों ने किसी तरह दो शव को बाहर निकाल लिया है. सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद जिला प्रशासन के अधिकारियों ने रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन शुरू किया. बताया गया कि गोताखोर नदी में डूबे दो बच्‍चे को तलाश रहे हैं. 

मरने वालों में दो सगी बहनें 
डबने वालों में पार्वती और शालिनी दो सगी बहनें और सोहन-शालिनी शामिल हैं. शालिनी और काजल का शव बाहर निकाल लिया गया है. वहीं, पार्वती और सोहन का शव गोताखोर तलाश रहे हैं. सीओ अशोक मिश्रा ने बताया कि मौजपुर गांव के पास नदी की कटान है, वहां पर स्थानीय बच्चे नहाने के लिए गए थे. इनमें से 4 बच्चे नदी में डूब गए. 

गोताखोर कर रहे तलाशी 
घटना की सूचना के बाद पुलिस टीम ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में लापता बच्चों की तलाश शुरू की. डूबने वालों में तीन किशोरियां और एक किशोर बताए जा रहे हैं. दो किशोरियों का शव नदी से निकला गया है, दो अन्य शवों की तलाश की जा रही है. 

चित्रकूट में दो बच्‍चे डूबे 
वहीं, चित्रकूट के मऊ क्षेत्र के पिपरौंध गांव में तालाब में डूबने से दो बच्‍चों की मौत हो गई. डूबने वाले बच्चे आपस में ममेरे फुफेरे भाई थे. 

 

यह भी पढ़ें : Hapur News: हापुड़ के गुरुद्वारे में हत्या, हमलावर भीड़ के बीच मर्डर कर भागे
 

Trending news