Road Accident: गोंडा में ट्रक की टक्कर से स्कॉर्पियों के उड़े परखच्चे, मुंडन कराकर लौटे परिवार को मिली मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2242511

Road Accident: गोंडा में ट्रक की टक्कर से स्कॉर्पियों के उड़े परखच्चे, मुंडन कराकर लौटे परिवार को मिली मौत

road accident in uttar pradesh: उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को कई बड़े रोड एक्सीडेंट सामने आए. इसमें गोंडा-अयोध्या राजमार्ग पर सबसे बुरा एक्सीडेंट हुआ, जिसमें तीन लोगों की तुरंत ही मौत हो गई. ट्रक की टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियों के परखच्चे उड़ गए. उन्नाव-हमीरपुर और श्रावस्ती में भी बड़े सड़क हादसे हुए हैं.

Road Accident in UP

Road Accidents in UP: उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को कई बड़े रोड एक्सीडेंट हुए, इसमें नौ लोगों की मौत हो गई. गोंडा के अलावा, हमीरपुर-उन्नाव और श्रावस्ती जिले में बड़े सड़क हादसे हुए. गोंडा-अयोध्या राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ. इसमें ट्रक और स्कॉर्पियो में आमने-सामने भिड़ंत हुई. हादसे में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार 3 की लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं आठ लोग सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भिजवाया गया है. कई घायलों की हालत नाजुक बताई गई है.

जानकारी के मुताबिक, हादसे के वक्त स्कॉर्पियो में सवार थे 15 लोग जो अयोध्या से मुंडन करवाकर नगवा गांव लौट रहे थे. तभी वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत साहिबापुर के पास भयानक हादसा हुआ. इसमें स्कॉर्पियो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसा होते ही वहां चीखपुकार मच गई. 

उन्नाव जिले में दर्दनाक सड़क हादसा
उन्नाव जिले में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. उन्नाव से बाइक से दोनों भाई घर लौट रहे थे. दोनों भाइयों की मौत सूचना पर परिवार में कोहराम मचा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दही थाना क्षेत्र के पुरवा रोड पर ये दर्दनाक हादसा हुआ था.

हमीरपुर में बाइकों की टक्कर
हमीरपुर जिले में दो बाइकों में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस सड़क हादसे में दोनों बाइकों में सवार तीन लोग घायल हो गए. बाइक सवार एक लड़की सहित एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. सदर कोतवाली क्षेत्र के शीतलपुर गांव के पास का ये मामला है.

श्रावस्ती में रोड एक्सीडेंट
श्रावस्ती में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को युवक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई. बाइक सवार दो युवक घायल हैं. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी.यह हादसा इकौना थाना क्षेत्र के मोहनीपुर का है.

Trending news