विरोधियों के हथकंडों से सावधान रहें : मायावती
Advertisement

विरोधियों के हथकंडों से सावधान रहें : मायावती

बहुजन समाज पार्टी  अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में हाल में पंचायत चुनाव में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिये पार्टी के लोगों को विरोधियों के हथकंडों से सावधान रहने की हिदायत दी। मायावती ने उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखण्ड की राज्य इकाइयों तथा जिला स्तरीय वरिष्ठ पदाधिकारियों की यहां आयोजित एक महत्वपूर्ण बैठक में इन दोनों राज्यों में बसपा संगठन के कार्यों की समीक्षा की और पार्टी संगठन के शेष कार्यों को भी विधानसभा चुनाव से पहले पूरा करने के लिये जरूरी दिशानिर्देश दिये।

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी  अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में हाल में पंचायत चुनाव में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिये पार्टी के लोगों को विरोधियों के हथकंडों से सावधान रहने की हिदायत दी। मायावती ने उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखण्ड की राज्य इकाइयों तथा जिला स्तरीय वरिष्ठ पदाधिकारियों की यहां आयोजित एक महत्वपूर्ण बैठक में इन दोनों राज्यों में बसपा संगठन के कार्यों की समीक्षा की और पार्टी संगठन के शेष कार्यों को भी विधानसभा चुनाव से पहले पूरा करने के लिये जरूरी दिशानिर्देश दिये।

बसपा मुखिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड में विधानसभा चुनाव होने में बहुत कम वक्त रह गया है और विरोधी पार्टियां इन चुनाव में जनता को गुमराह करके फिजा को अपने पक्ष में करने के लिये तरह-तरह के घिनौने हथकण्डे भी इस्तेमाल करेंगी, जिनसे बसपा के लोगों को अभी से सावधान रहने की जरूरत है। खासकर ‘भाजपा एण्ड कम्पनी’ के साम्प्रदायिक एजेण्डा से जरूर सावधान रहना होगा। मायावती ने पार्टी के सर्वसमाज के जनाधार को आगे बढ़ाने के लिये जरूरी दिशानिर्देश देकर उन पर सख्ती से अमल करने की हिदायत दी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में जनता अगर किसी कारणवश पिछले लोकसभा चुनाव की तरह ही भाजपा और खासकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बहकावे में आ जाती है तो इससे राजग को तो लाभ होगा लेकिन बिहार को काफी नुकसान होगा। उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों सम्पन्न हुए जिला तथा क्षेत्र पंचायतों के चुनाव का जिक्र करते हुए बसपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी ने पंचायत चुनाव में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा ‘अब अगर जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सत्ताधारी सपा ने पहले की ही तरह चुनावी धांधली और सरकारी मशीनरी का दुरपयोग नहीं किया तो फिर बसपा के लोग इस चुनाव में भी काफी संख्या में जरूर जीत हासिल करेंगे।’

 

Trending news