UP बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय का दावा, 'विकास की जमीन पर जीतेंगे लोकसभा उप-चुनाव'
Advertisement

UP बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय का दावा, 'विकास की जमीन पर जीतेंगे लोकसभा उप-चुनाव'

हेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट का विरोध करके बसपा सुप्रीमो मायावती ने गांव, गरीब, नौजवान की आर्थिक समृद्धि का विरोध किया है. 

महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट का विरोध करके बसपा सुप्रीमो मायावती ने गांव, गरीब, नौजवान की आर्थिक समृद्धि का विरोध किया है. (फाइल फोटो)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने आज दावा किया कि वह विकास के धरातल पर लोकसभा उपचुनाव जीतने में सफल होगी. भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार सुशासन और विकास से गरीब, किसान, नौजवान के सपनों को साकार करने का काम कर रही है . उल्लेखनीय है कि फूलपुर और गोरखपुर में लोकसभा उपचुनाव होने जा रहे हैं .

  1. बसपा-सपा ही विकास का विरोध कर रही है : महेंद्र नाथ पांडेय
  2. लगातार हार की हताशा ने बसपा सुप्रीमो को अवसाद ग्रस्त कर दिया है : पांडेय
  3. उत्तर प्रदेश की छवि बदलना एक बड़ी चुनौती है : पांडेय

बसपा प्रमुख ने आर्थिक स्मृद्धि का विरोध किया
महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट का विरोध करके बसपा सुप्रीमो मायावती ने गांव, गरीब, नौजवान की आर्थिक समृद्धि का विरोध किया है. जन विरोधी नीतियों के कारण नकारी गई बसपा उपचुनाव में उतरने तक का साहस नहीं जुटा सकी. पाण्डेय ने कहा कि उत्तर प्रदेश के पिछड़ेपन की गुनाहगार बसपा-सपा ही विकास का विरोध कर रही है. लगातार हार की हताशा ने बसपा सुप्रीमो को अवसाद ग्रस्त कर दिया है जो प्रदेश की आर्थिक, सांस्कृतिक समृद्धि के विरोध का कारक है. उन्होंने आरोप लगाया कि सपा-बसपा ने डेढ़ दशक में प्रदेश को लूट-खसोट, आतंक, जातिवाद, तुष्टिकरण का अड्डा बना दिया था. संसाधन और क्षमताओं के बावजूद उत्तर प्रदेश के गले में बीमारू राज्य का टैग लटका दिया गया था.

मथुरा: सांप्रदायिकता के ठप्पे से डरती थी सरकारें, हमने सोच को बदला : योगी आदित्यनाथ

प्रदेश की छवि बदलना बड़ी चुनौती
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की छवि बदलना बड़ी चुनौती थी जिसे भाजपा सरकार ने न सिर्फ स्वीकार किया बल्कि एक वर्ष से कम समय में सूरत ही बदल कर रख दी. मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों से लोकसभा उपचुनाव में भाजपा जीत का नया कीर्तिमान स्थापित करेगी .

(इनपुट - भाषा)

Trending news