Love Jihad in Lakhimpur: लखीमपुर खीरी में लव जिहाद को लेकर बवाल, लटका मिला लड़की का शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1944583

Love Jihad in Lakhimpur: लखीमपुर खीरी में लव जिहाद को लेकर बवाल, लटका मिला लड़की का शव

Lakhimpur love jihad: लव जिहाद के मामले में  किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे किया गया प्रताड़ित किशोरी ने कर आत्महत्या ली 

 suicide in Lakhimpur Kheri uttar pradesh

Lakhimpur :   लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर में आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से 17 वर्षीय किशोरी ने आत्महत्या कर ली. दरअसल, मामला लव जिहाद का है, मृतका की मां ने धर्म परिवर्तन व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धाराओं में दूसरे समुदाय के युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया. घटना के बाद परिजन बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ रोड पर नारेबाजी करने लगे, ग्रामीणों के साथ बजरंग दल के युवाओं भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस बल ने भीड़ पर जमकर लाठीचार्ज किया.

क्या है पूरा मामला 
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर में एक 17 वर्षीय किशोरी का शव घर में लटका मिला. बताया जा रहा है, लव जिहाद का मामला था. दूसरे समुदाय के युवक ने किशोरी  का आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया जिसके बाद किशोरी ने यह कदम उठाया और आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिजन बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ रोड पर नारेबाजी करने लगे, दूसरे समुदाय का आरोपी युवक होने के कारण भीड़ उग्र हो गई. ग्रामीणों के साथ बजरंग दल के युवाओं भी मौके पर पहुंचे. भीड़ ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ कर दी. दुकान से सामान निकालकर जला दिया.

सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया
किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहत किशोरी की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है. परिजनों ने ग्रामीणों को साथ सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया. इस बीच कुछ अराजकतत्वों ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ कर दी साथ ही भड़की भीड़ ने पुलिस पर भी पथराव किया.

भीड़ पर लाठीचार्ज
मामले में मृतका की मां ने दूसरे समुदाय के युवक पर किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने, धर्म परिवर्तन व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धाराओं में केस दर्ज कराया. पुलिस ने किशोरी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, बाद में पुलिस बल ने भीड़ पर लाठीचार्ज कर दिया.

Watch:दिल्ली और यूपी के कई बड़े शहरों में 'सांसों का आपातकाल', घर से निकलना हुआ दुभर

 

Trending news