Aligarh News: पतंग नहीं इस बार गला काट ले गया चाइनीज मांझा, महिला की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2252213

Aligarh News: पतंग नहीं इस बार गला काट ले गया चाइनीज मांझा, महिला की हालत गंभीर

Aligarh- चाइनीज मांझे की चपेट में आने से महिला का गला कट गया और उसे लहूलुहान हालत में पास के जिला अस्पताल ले जाया गया. घटना के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और कार्रवाई करने का दावा भी किया. 

chinese manja

अलीगढ़- अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्रान्तर्गत रसलगंज में मायके जा रही महिला कि गर्दन चाइनीज मांझे की चपेट में आने से कट गई. हादसे के बाद महिला को लहूलुहान अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां इमरजेंसी में चिकित्सकों ने महिला का उपचार करना शुरू कर दिया. 

लोगों का फूटा गुस्सा
लोगों ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद मांझे की बिक्री पर रोक नहीं लगी है. इस इलाके में पहले भी जानलेवा मांझे के कारण कई घटनाएं हो चुकी हैं. 

रास्ते में उलझा मांझा
सारसौल इलाके की रहने वाली महिला किसी काम से अपने मायके जा रही थीं रास्ते में पतंग का चाइनीज मांझा उसके गर्दन पर लिपट गया. इससे पहले कि वो कुछ समछ पाती, उस से पहले उसका गला कट गया. गर्दन कटने से खून निकलने लगा, जिसके बाद महिला दर्द से तड़पने लगीं. 

15 से ज्यादा टांके
पास के लोगों ने तुरंत महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जेएन मेडिकल कॉलेज मे रेफर किया. बताया जा रहा है कि महिला की गर्दन में 15 से ज्यादा टांके आए हैं. 

पुलिस करेगी जांच
घटना के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और कार्रवाई करने का दावा भी किया. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मौके पर गई थी और महिला से जानकारी ली गई है.

 

यह भी पढ़ें : Prayagraj: अतीक के गनर करीम लाला पर कसा शिकंजा, माफिया की गुलामी के लिए छोड़ दी थी पुलिस की नौकरी

रायबरेली में कार और पिकअप की टक्कर में ढाई साल की मासूम की मौत, छह की हालत नाजुक

Trending news