बीजेपी के प्रचार के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे मोटरसाइकल पर सवार
Advertisement

बीजेपी के प्रचार के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे मोटरसाइकल पर सवार

अपने प्रचार अभियान को धार देने के लिए बीजेपी अब हर ज़िले में बाइक रैली निकालेगा. यह रैली उत्तर प्रदेश के हर ज़िले से 17 नवम्बर को निकलेगी.

बीजेपी के प्रचार के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे मोटरसाइकल पर सवार

राजीव श्रीवास्‍तव, लखनऊ : लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पूर्व बीजेपी के प्रचार अभियान को धार देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोटरसाइकल पर सवारी करते नज़र आएंगे. वह 17 नवम्बर को मोटरसाइकल रैली  में सवारी करेंगे. अपने प्रचार अभियान को धार देने के लिए बीजेपी अब हर ज़िले में बाइक रैली निकालेगा. यह रैली उत्तर प्रदेश के हर ज़िले से 17 नवम्बर को निकलेगी. पार्टी सूत्रों के अनुसार इसी तरह प्रदेश के सभी वरिष्ठ मंत्री एवं नेता भी 17 नवम्बर के दिन अपने निश्चित क्षेत्रों में मोटरसाइकल पर सवार नज़र आएंगे. ऐसे में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ दिनेश शर्मा भी बाइक की सवारी करेंगे.

कमल संदेश बाइक रैली के नाम से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के लिए प्रदेश बीजेपी ने एक खांका तैयार किया है जिसमे यह साफ कहा गया है कि सभी कार्यकर्ता जो बाइक रैली में हिस्सेदारी करेंगे उन्हे हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा.

कार्यक्रम की योजना के अनुसार हर बूथ से कम से कम 5 कार्यकर्ता बाइक लेकर आएंगे. हर बाइक पर चालक के अलावा एक सवार भी आवयशक होगा. बीजेपी ने जो कार्यक्रम बनाया है, उसके अनुसार सभी बाइक चालक एक निश्चित स्थान पर इकट्ठा होंगे और वहां से फिर बाइक रैली निकलेगी जो की लगभग 6 से 7 किलोमीटर का फासला तय करेगी.

कार्यक्रम का उद्देश्य बीजेपी थिंक टैंक की माने तो आमजन में बीजेपी के प्रति विश्वास दिलाना है कि पार्टी के हर नेता चाहे वो बड़ा हो या छोटा आपके साथ खड़ा है. योजना के अनुसार पार्टी के कार्यकर्ताओं को इस बात के लिए भी आदेशित किया है कि रैली मार्ग पर स्वच्छता अभियान चलाया जाए और महापुरुषों के चित्रों को भी लगाया जाए.

चूंकि यह बाइक रैली लोक सभा चुनाव के प्रचार की एक तरह शुरुआत मानी जा रही, पार्टी नेत्रतित्व ने यह भी हिदायत दी है की रैली के दौरान कुछ चुनिन्दा नारे जैसे 2019 में एक बार फिर मोदी सरकार, भाजपा जिंदाबाद और भारत माता की जय भी लगाए जाएं.

Trending news