Baghpat News: दरोगा की पत्नी-बहू की गला रेत कर हत्या, सनसनीखेज वारदात से मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2229239

Baghpat News: दरोगा की पत्नी-बहू की गला रेत कर हत्या, सनसनीखेज वारदात से मचा हड़कंप

 Baghpat News: बागपत में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात से ह्ड़कंप मचा गया. दिल्ली पुलिस में तैनात दरोगा की पत्नी ओर पुत्रवधू की गला रेंतकर हत्या कर दी गई.  दरअसल घर में मौजूद सास बहू दोनों की गला रेत कर हत्या कर दी. 

Baghpat

Baghpat News: बागपत में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात से ह्ड़कंप मचा गया. दिल्ली पुलिस में तैनात दरोगा की पत्नी ओर पुत्रवधू की गला रेंतकर हत्या कर दी गई. दरअसल घर में मौजूद सास बहू दोनों की गला रेत कर हत्या कर दी. इस घटना से परिवार में मातम छ गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बागपत में डबल मर्डर का आरोपी गिरफ्तार
बागपत में डबल मर्डर का आरोपी युवक गिरफ्तार हो गया. ग्रह कलेश के चलते बेटे ने ही अपनी मां और बहू की हत्या को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर घटना का  खुलासा किया.  सास बहु की लड़ाई से परेशान बेटे मनीष ने आत्मघाती कदम उठाया. छपरौली थाना क्षेत्र के हलालपुर गांव में मंगलवार को सास बहु की गला काटकर हत्या हुई थी.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
मामला छपरौली थाना क्षेत्र का है जहां हलालपुर गांव में रहने वाले दिल्ली पुलिस में तैनात दरोगा की पत्नी सरोज ओर पुत्रबधु मनीषा का खून से लथपथ शव मकान में पड़ा हुआ मिला है. इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफतीश में जुटी है.

जौनपुर में बदमाशों ने किया हमला 

जौनपुर के सरोखनपुर गांव के पास भालुवही गांव में बीती रात कार सवार बदमाशों ने एक अधिवक्ता पर जानलेवा हमला बोल दिया. बदमाश अधिवक्ता पर लाठी सरिया डंडे से हमला कर मारकर मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंचे परिवार के लोग अधिवक्ता को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे यहां की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.  इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर विधि कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

इस मामले में अधिवक्ता पुत्र ने बताया कि बीती रात पिताजी अपना काम निपटाकर कचहरी से घर जा रहे थे कि इस दौरान गांव के ही संत कुमार बसंत कुमार शिवकुमार पुत्रगड मंगला प्रसाद दुबे गांव के ही राजू शर्मा के घर के सामने बेड़ा लगाकर बैठे थे इन्होंने पिताजी के ऊपर लाठी डंडे और सरिया से हमला किया और मार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया है.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बदलापुर थाना क्षेत्र की सरोखनपुर भलुयाही गांव के पास अधिवक्ता शाम को अपना काम निपटाकर घर लौट रहे थे कि कुछ लोगों द्वारा हमला कर दिया गया इसकी जानकारी मिलते ही मामला पंजीकृत कर लिया गया है . अस्पताल में भेजा गया है इलाज चल रहा है और वह स्वस्थ है उन्होंने चार नामजद के लोगों के नाम तहरीर दी है कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है हर पहलुओं की जांच की जा रही है इनसे कुछ लोगों के विवाद भी थे हमलावर सभी को यह जानते और पहचानते हैं जो भी होगा निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Azamgarh News: आजमगढ़ में डेढ़ माह से लापता नाबालिग लड़की के पिता की सदमे से मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा

 

 

 

 

Trending news