Ballia News: बलिया में बवाल, बुलेट सवार पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पर हमलावरों ने दनादन बरसा दी गोलियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2244732

Ballia News: बलिया में बवाल, बुलेट सवार पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पर हमलावरों ने दनादन बरसा दी गोलियां

UP Crime News: यूपी के बलिया में एक हादसे में पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष को गोली मारने की खबर सामने आई है. गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर. हत्या के मामला में है मुख्य आरोपी. पढ़िए पूरी खबर...

UP Crime News

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया में सुखपुरा थाना के पटखौली गांव के पास कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा बुलेट सवार टीडी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष शिप्रान्त सिंह गौतम को गोली मारने की खबर आई है. गोली लगने से पूर्व छात्र नेता मौके पर ही अचेत होकर गिर पड़ा. गोली की आवाज सुन पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शिप्रान्त सिंह गौतम को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया.

ट्रामा सेंटर रेफर
प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल की हालत गम्भीर देख चिकित्सकों ने शिप्रान्त को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है. शिप्रान्त को गोली लगने की खबर सुनते ही पूरे अस्पताल परिसर में छात्रनेताओं की भारी भीड़  इकट्ठा हो गई.

हमलावरों ने चलाई पांच राउंड गोली
बताया जा रहा है कि शिप्रान्त सिंह शनिवार को देर शाम अपनी बुलेट से शहर से घर लौट रहा था. तभी बहादुरपुर पुल से कुछ दूर पटखौली गांव के पास पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने शिप्रान्त को निशाना बना कर पांच राउंड गोली चला दी. फायरिंग में एक गोली पीठ और एक गोली पैर पर लगी. गोली लगते ही शिप्रान्त बुलेट के साथ गिर गया.

हत्या के मामले में है आरोपी
अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि घटना की जांच चल रही है. पूर्व छात्र नेता शिप्रान्त की हालत ठीक है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आपको बता दें कि कुछ महीने पहले टीडी कॉलेज के छात्र नेता हेमंत यादव की एससी कालेज चौराहे पर हत्या कर दी थी. इसी घटना में शिप्रान्त सिंह मुख्य आरोपी है.

और पढ़ें  -  दिल्ली मेट्रो कर्मी की लव मैरिज बनी बवाल,टीवी में काम मिलने पर पत्नी ने दिखाया ठेंगा

और पढ़ें  -  16 करोड़ फर्जी हस्ताक्षर,इनकम टैक्स के प्रधान डायरेक्टर के खाते में सेधमारी की कोशिश

Trending news