Kannauj News: नाले में मिली मां-बेटी की लाश, कन्नौज में दुधमुंही बच्ची संग घर से निकली महिला के साथ कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1866001

Kannauj News: नाले में मिली मां-बेटी की लाश, कन्नौज में दुधमुंही बच्ची संग घर से निकली महिला के साथ कांड

Kannauj: यूपी के कन्नौज में नाले में मां-बेटी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. रविवार रात दुधमुंही बच्ची को लेकर घर से निकली महिला का शव सोमवार सुबह नाले में तैरता हुआ मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.  

Drawning (File Photo)

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj News) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि शादी में दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला और उसकी तीन महीने की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया. सोमवार सुबह दोनों का शव इलाहाबाद बैंक के पास नाले में मिलने पर हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला तिर्वा कस्बे का है. सोमवार सुबह इलाहाबाद बैंक के पास मां-बेटी का शव नाले में तैरता हुआ मिला. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मायके वालों ने लगाया यह आरोप
महिला के मायके वालों की ओर से मां-बेटी की हत्या की बात कही जा रही है. मायके पक्ष की ओर से पुलिस को लिखित शिकायती पत्र दिया गया है, जिसमें बताया गया की सुरभि की शादी 2018 में तिर्वा के रहने वाले प्रांशुल गौतम के साथ हुई थी. शादी के दौरान दहेज का सामान, बोलेरो गाड़ी और 25 लाख रुपये दिए गए थे. इसके बावजूद ससुराल वाले दहेज से खुश नहीं थे. ससुराल पक्ष के लोग सुरभि को प्रताड़ित करते थे. 

Bahraich News: बहराइच में दिनदहाड़े गोलीकांड करने वाले गिरफ्तार, पुलिस को दी थी सीधी चुनौती

एसपी ने दिए जांच के आदेश
सोमवार सुबह मायके पक्ष के लोग सुरभि और उसकी बेटी का शव मिलने की खबर मिलते ही तिर्वा पहुंचे. मायके वालों ने पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देकर पति अंशुल गौतम, सास रामवेदी, ससुर श्रीकृष्ण समेत संध्या, पूनम, मनोज और कुलदीप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में कन्नौज के एसपी अमित कुमार आनंद की ओर से जांच के आदेश दे दिए गए हैं. 

WATCH G20 Summit Update: जी20 में कौन-कौन से देश से आए हैं मेहमान, देखें पूरी लिस्ट

 

Trending news