Sonbhadra news: बीजेपी विधायक रामदुलार गोंड रेप मामले में दोषी करार, कोर्ट ने तय की सजा की तारीख
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2007164

Sonbhadra news: बीजेपी विधायक रामदुलार गोंड रेप मामले में दोषी करार, कोर्ट ने तय की सजा की तारीख

Sonbhadra news: सोनभद्र दुष्कर्म एवं पास्को एक्ट में दोषी करार दिए गए दुद्धी विधानसभा से भाजपा विधायक रामदुलार गोंड दुद्धी विधायक को रेप के मामले मे कोर्ट ने पुलिस हिरासत भेजा है. राम दुलार गोंड विधायक दुद्धी के सजा की तारीख भी कोर्ट ने तय कर दी है.

Sonbhadra news:  बीजेपी विधायक रामदुलार गोंड रेप मामले में दोषी करार, कोर्ट ने तय की सजा की तारीख

Sonbhadra news: सोनभद्र दुष्कर्म एवं पास्को एक्ट में दोषी करार दिए गए दुद्धी विधानसभा से भाजपा विधायक रामदुलार गोंड दुद्धी विधायक को रेप के मामले मे कोर्ट ने पुलिस हिरासत भेजा है. राम दुलार गोंड विधायक दुद्धी के सजा की तारीख भी कोर्ट ने तय कर दी है. आरोपी को सजा देने की तारीक 15 दिसम्बर मुकर्रर की गई है. आरोपी दुद्धी विधानसभा से भाजपा विधायक रामदुलार गोंड पर पास्को और रेप के मामले मे वर्ष 2014 से मुकद्दमा चल रहा है. 

क्या है मामला
दुद्धी विधानसभा से भाजपा विधायक रामदुलार गोंड पर वर्ष 2014 में प्रधानपति रहते हुए नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगा था. जिसका केस की सुनवाई सोनभद्र के एमपी एमएल कोर्ट में चल रही थी. इस मामले को सुनने पर कोर्ट ने विधायक को आरोपी पाया और पुलिस हिरासत में भेंज दिया है. आने वाले 15 दिसंबर को आरोपी को सजा सुनाई जाएगी. कोर्ट के इस निर्णय के बाद पीड़ता के भाई का बयान सामने आया है. भाई ने कहा की न्याय की जीत हुई और अपराध एक बार फिर हार गया. सोनभद्र के एमपी एमएल कोर्ट ने सजा सुनाई है.

यह भी पढ़े-  Bhajan Lal Sharma Rajasthan New CM: खत्म हुआ सस्पेंस, भजन लाल शर्मा होंगे राजस्थान के नए मुख्यमंत्री 

Trending news