Gonda News: 7 वीं क्लास के मासूम की गला रेतकर हत्या, चीख पुकार सुनकर भी हत्यारें का नहीं पिघला दिल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2215280

Gonda News: 7 वीं क्लास के मासूम की गला रेतकर हत्या, चीख पुकार सुनकर भी हत्यारें का नहीं पिघला दिल

UP Crime News: यूपी के गोंडा जिले में एक वीभत्स घटना सामने आई है. यहां सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. हत्यारे की तफ्शीश में पुलिस लग गई है. परिवार में मचा कोहराम.

UP Crime News

Gonda News: यूपी के गोंडा जिले में तिलक समारोह में शामिल होने के लिए शनिवार की देर रात घर से निकले एक छात्र की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई. कातिल ने किशोर के चेहरे व पेट पर कई ताबड़तोड़ हमले के साथ दोनों हाथ भी रेत डाले. रविवार की सुबह घर से 100 मीटर की दूरी पर ही गेहूं के खेत के पास उसका शव पड़ा मिला. हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. और डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक की टीमें भी तफ्तीश में लगी हैं. पुलिस ने शव को कह्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इटियाथोक थाना क्षेत्र का मामला
यूपी के गोंडा जिले में इटियाथोक थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा दलपतपुर खटिकनपुरवा निवासी सुरेंद्र ने बताया कि उसका सबसे छोटा भाई मनीष कुमार यादव (15) गोपालबाग स्थित गुरुकुल विद्यापीठ में कक्षा सात का छात्र था. गांव में दो लोगों के यहां तिलक समारोह था. वह रात में सबके साथ खाना परोसने में सहयोग कर रहा था, उसके बाद घर लौट आया था. लगभग साढ़े दस बजे मां से लघुशंका जाने की बात कहते हुए घर से निकल गया. उसके बाद वह वापस ही नहीं लौटा. घरवालों ने समझा कि वह गांव में कार्यक्रम में ही होगा. रविवार की सुबह जब उसका चचेरा भाई रामबाबू गांव की तरफ निकला तो उसने गेहूं के खेत में किशोर का शव पड़ा देखा. शव देखते ही रामबाबू शोर मचाता हुआ घर की तरफ भागा. शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए. मनीष की हत्या की सूचना मिलने पर पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

हाथ लगे अहम सुराग, जल्द होगा खुलासा 
उधर इटियाथोक थाना क्षेत्र के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि भुड़कुड़ा दलपतपुर खटिकन पुरवा में छात्र की हत्या में पुलिस को अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं. इटियाथोक थाने की पुलिस टीमें हत्यारोपी की तलाश कर रही हैं. जल्द हत्या का खुलासा किया जाएगा.

 

और पढ़ें  -  मिर्जापुर के इस गांव को कहते हैं कुंवारों का गांव, इस वजह से कोई नहीं करता अपनी बेटी की शादी

Trending news