गाजियाबाद: राजनगर एक्सटेंशन के पास पिता-पुत्र का शव मिलने से मची सनसनी
Advertisement

गाजियाबाद: राजनगर एक्सटेंशन के पास पिता-पुत्र का शव मिलने से मची सनसनी

पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया ये मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है, जो हिंसक हो गया. लेकिन, अभी तक किसी ठोस वजह की पुष्टि नहीं हुई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में राजनगर एक्सटेंशन के पास दो शव और एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति के मिलने से सनसनी फैल गई. रहस्यमय परिस्थितियों में मिले शव की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया. 

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को इस सिलसिले में एक अज्ञात कॉल आई. पुलिस मौके पर पहुंची तो राष्ट्रीय राजमर्ग 58 राजनगर एक्सटेंशन के पास दो शव मिले. मंगलवार को रहस्यमय परिस्थितियों में दो लोग मृत पाए गए व एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल मिला. इलाके के लोगों ने पुलिस से कहा कि शव पिता व पुत्र के हैं.

तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल पड़ा था. उसे गंभीर अवस्था में एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान नाथू सिंह और उनके 35 साल के बेटे के रूप में हुई है. घायल व्यक्ति की पहचान नाथू सिंह के दूसरे बेटे के रूप में हुई है.

सकेंड सर्किल ऑफिसर आतिश कुमार सिंह ने कहा कि प्रथमदृष्टया यह मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है, जो हिंसक हो गया. लेकिन, अभी तक किसी ठोस वजह की पुष्टि नहीं हुई है. 

Trending news