UP News: गाजियाबाद से लॉरेस विश्नोई कनेक्शन, कैसे सलमान खान के घर गैंगस्टर को लेने मुंबई पहुंची कैब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2213078

UP News: गाजियाबाद से लॉरेस विश्नोई कनेक्शन, कैसे सलमान खान के घर गैंगस्टर को लेने मुंबई पहुंची कैब

Salman Khan News: फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों की गोलीबारी का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा है कि एक नया कांड सामने आ गया. शुक्रवार रात को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक कैब पहुंची.

Salman Khand Lawrence Vishnoi

Ghaziabad News: फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों की गोलीबारी का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा है कि एक नया कांड सामने आ गया. शुक्रवार रात को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक कैब पहुंची. कैब वाले ने जैसे ही बताया कि वो लॉरेंस विश्नोई नाम के शख्स को पिक करने आया है तो वहां हड़कंप मच गया. पता चला कि वो बुकिंग गाजियाबाद से की गई है. आनन-फानन में सुरक्षाकर्मियों ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी.

कैब ड्राइवर ने बताया, सलमान खान के घर से लॉरेंस बिश्नोई के पिकअप किए जाने की बुकिंग उसके पास आई थी. पूछताछ करने पर कैब ड्राइवर ने बताया कि उसे सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के पते से लॉरेंस बिश्नोई के पिकअप की बुकिंग मिली थी. उसे पता नहीं कि यह सलमान खान का घर है और लॉरेंस बिश्नोई एक गैंगस्टर है. उसे जो बुकिंग मिली है कि वह उसे पिकअप करने आया है. इसके बाद पिकअप बुक करने वाले नंबर की जब तलाश की गई तो वह नंबर गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम के रहने वाले रोहित त्यागी का ट्रैक किया गया. इसके बाद मुंबई पुलिस की एक टीम आज यहां पहुंची.

रोहित त्यागी को कस्टडी में लेकर मुंबई लेकर निकल गई है रोहित त्यागी सुभारती यूनिवर्सिटी में बी बी ए की पढ़ाई कर रहा है द्वितीय वर्ष की पढ़ाई पूरी करने के बाद उसने एमएनसी कंपनी टेक महिंद्रा में भी कुछ समय के लिए नौकरी की है, कुछ समय पहले वह नौकरी छोड़ चुका है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उसने मजाक किया तौर पर यह कैब बुक की थी हालांकि मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जांच में मिले तथ्यों के आधार पर पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस को रोहित ने बताया कि उसे मजाक मजाक में ऐसा किया था. लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया. रोहित त्यागी यूपी के गाजियाबाद के गोविंदपुरम का निवासी है. उसने सलमान खान के घर का एड्रेस डालकर बांद्रा पुलिस स्टेशन के लिए लॉरेंस बिश्नोई के नाम से 2 बार कैब बुक की थी. ओला कैब बुक करने के बाद उसे कैंसल भी किया. मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को उसे कवि नगर पुलिस स्टेशन के गोविंदपुरम से धर दबोचा.जिस दिन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों ने सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की गई थी, उसी दिन रोहित त्यागी ने कैब बुक की थी.

गौरतलब है कि सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा की ओर से गोली चलाई गई थी. मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात से दोनों शूटर्स को गिरफ्तार किया था.

पुलिस का कहना है कि कैब ड्राइवर ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचने के बाद लॉरेंस बिश्नोई के बारे में पूछा. सिक्योरिटी गार्ड वो नाम सुनकर घबरा गया और पुलिस को बताया.मुंबई की बांद्रा पुलिस ने कैब ड्राइवर से पूछताछ कर ऑनलाइन कैब बुकिंग कंपनी के डिटेल के जरिये रोहित त्यागी तक पहुंच गई.

Trending news