पत्‍नी की हत्‍या कर ली सेल्‍फी फ‍िर खुद भी लटक गया फंदे पर, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2252695

पत्‍नी की हत्‍या कर ली सेल्‍फी फ‍िर खुद भी लटक गया फंदे पर, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात

Ghaziabad News : मूल रूप से एटा के रहने वाले दंपति लोनी के शंकर विहार कॉलोनी में रहते थे. शुरुआती जांच में पता चला है कि दंपति के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. 

पत्‍नी की हत्‍या कर ली सेल्‍फी फ‍िर खुद भी लटक गया फंदे पर, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात

Ghaziabad News : यूपी के गाजियाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां लोनी थाना क्षेत्र के शंकर विहार कॉलोनी में एक युवक ने पहले अपनी पत्‍नी दुपट्टे से गला घोंटकर हत्‍या कर दी. इसके बाद शव को अपनी गोद में रखकर मोबाइल से सेल्‍फी ली और रिश्‍तेदारों को भेज दी. इसके बाद पति ने भी दुपट्टे से खुद भी फांसी लगा कर आत्‍महत्‍या कर ली. रिश्‍तेदारों ने फोटो देखकर तुरंत शंकर विहार कॉलोनी आ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, मूल रूप से एटा के रहने वाले श्‍याम गोस्‍वामी पत्‍नी प्रिया और बेटे के साथ लोनी के शंकर विहार कॉलोनी में रहते थे. श्याम गोस्‍वामी गाजियाबाद की एक फैक्ट्री में काम करता था, जबकि उसकी पत्नी प्रिया नोएडा की एक कंपनी में काम करती थी. शुरुआती जांच में पता चला है कि दंपति के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. 

पत्नी को काम के लिए मना करता था 
श्याम नहीं चाहता था कि उसकी पत्नी इतनी दूर काम करे. वह चाहता था की प्रिया घर पर ही रहे. लेकिन प्रिया काम करना चाहती थी. वह पत्नी से नौकरी नहीं करने के लिए अक्सर कहता था, इसे लेकर दोनों में विवाद होता रहता था. प्रिया कई बार कई दिनों तक नोएडा से गाजियाबाद घर भी नहीं आती थी. इस बात से श्याम काफी नाराज रहता था.

भाई पहुंचा घर 
गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, श्‍याम गोस्‍वामी की बड़ी बहन रूमा ने फोन किया, जब भाई और भाभी का फोन नहीं उठा तो वह घबरा गई. इसके बाद उसने अपने छोटे भाई प्रवीण को फोन किया. प्रवीण जब श्‍याम के घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था. काफी आवाज लगाने के बाद जब कोई नहीं निकला तो वह अंदर दाखिल हो गया. अंदर देखा कि प्रिया मृत अवस्था में बेड पर पड़ी है वहीं, श्याम फंदे पर लटका हुआ था. 

तीन-चार रिश्‍तेदारों को भेजी फोटो 
सूचना पाकर अंकुर विहार एसीपी भास्कर वर्मा मौके पर पहुंचे. परिजनों ने बताया कि दोनों में कई दिनों से विवाद चल रहा था. पत्नी के कहीं और नौकरी करने से घर में विवाद हो रहा था. हत्या के बाद श्‍याम ने पत्‍नी की फोटो खींची और रिश्तेदारों को भेज दी. श्याम के फोन से पता चला कि उसने पहले अपनी पत्नी प्रिया की हत्या की. इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. 

यह भी पढ़ें :  'तुम्हारे लिए तोहफा लाया हूं', पत्नी को पास बुलाकर पति ने चेहरे पर फेंका तेजाब
 

Trending news