छात्रा को बेहोश कर किया सामूहिक बलात्कार, 3 युवक गिरफ्तार
Advertisement

छात्रा को बेहोश कर किया सामूहिक बलात्कार, 3 युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तीन युवकों द्वारा एक छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर उससे कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।

छात्रा को बेहोश कर किया सामूहिक बलात्कार, 3 युवक गिरफ्तार

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तीन युवकों द्वारा एक छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर उससे कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) राजीव मल्होत्रा ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से सोमवार को बताया कि शहर के एक कालेज में स्नातक की 19 वर्षीय एक छात्रा को रविवार शाम शिवम नामक उसका परिचित एक होटल में ले गया और उसने शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उस वक्त शिवम के मित्र सचिन तथा उसका हम नाम शिवम भी साथ थे।

उन्होंने बताया कि शीतल पेय पीने के बाद लड़की को चक्कर आने लगा। इस पर शिवम उसे होटल के एक कमरे में ले गया। इस बीच लड़की बेहोश हो गयी और शिवम तथा उसके दोस्तों ने उससे बलात्कार किया और उसकी अश्लील क्लिपिंग भी बना ली।

मल्होत्रा ने बताया कि देर रात होश में आने पर छात्रा घर पहुंची और परिजन को आप बीती सुनायी जिन्होंने आज मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए आरोपी तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि चिकित्सीय जांच में छात्रा से बलात्कार की पुष्टि की गयी है।

Trending news