Hamirpur News: गुरूजी पर सवार हुआ आशिकी का भूत, अपनी ही छात्रा को भेजे अश्लील मैसेज! छात्रा ने पुलिस से की शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2056761

Hamirpur News: गुरूजी पर सवार हुआ आशिकी का भूत, अपनी ही छात्रा को भेजे अश्लील मैसेज! छात्रा ने पुलिस से की शिकायत

Hamirpur News: हमीरपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक टीचर पर अपनी ही छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने के आरोप लगे हैं. छात्रा ने चैटिंग के स्क्रीनशॉट के साथ इसकी शिकायत पुलिस से की है. 

सांकेतिक फोटो.

संदीप कुमार/हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले के एक स्कूल का अध्यापक/प्रबंधक अपनी ही कक्षा 9 की शिष्या से इकतरफा मुहब्बत कर बैठा और छात्रा के मोबाइल पर अश्लीलता भरे शब्दों से वाट्सएप चैट कर उससे शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया. छात्रा ने उस चैट के मोबाइल से स्क्रीन शॉट निकाल लिए और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने पुलिस थाने में आरोपी अध्यापक के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुये कार्रवाई की मांग की है.

छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप
हमीरपुर जिले के एक गांव निवासी कक्षा 9वीं की छात्रा पास के कस्बे के एक विद्यालय में पढ़ती है. 7 जनवरी को सुबह बाल विद्या मंदिर के शिक्षक/प्रबंधक रोहित कुमार लोधी ने उसे गलत तरीके 'से मोबाइल पर मैसेज भेजे. जिसमें अश्लीलता भरे शब्दों एवं शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब बनाया जा रहा था. जिसके तुरन्त बाद उसने स्कीन शॉट निकाल लिए और अपने घर में शाम को परिजनों को पूरी जानकारी दी. परिजनों ने जब अध्यापक रोहित को घर बुलाया तो वो घर पर नहीं आया. साथ ही साथ वो परिजनों को धमकी अलग से देने लगा जिसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस कर दी.

वाट्सअप चैट पर छात्रा से शारीरिक सम्बन्ध बनाने का बनाया दबाव
स्कूल के अध्यापक रोहित ने पहले छात्रा को अच्छे नम्बर देने का झांसा दिया फिर उससे वाट्सएप में चैट कर अकेले स्कूल आने की बात करते हुए शारीरिक सम्बन्ध बनाने की बात कही और यह भी कहा कि वो इन बातों को किसी को बताये लेकिन छात्रा ने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दे दी, जिसके बाद जब परिजनों ने आरोपी टीचर से बात करने की कोशिश की और मैसेज भेजने का कारण जानने की कोशिश की तो वह नहीं आया.

पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच
छात्रा को लेकर परिजन पुलिस थाने पहुंचे. जिसके बाद आरोपी ने छात्रा की चार सहेलियों को अपने मोबाइल नम्बर से फोन किया और उनसे कहलवाया कि उसकी रिपोर्ट न करें नहीं तो वह सोशल मीडिया पर सारी चीटिंग वायरल कर देगा, जिसके बाद पीड़िता छात्रा ने स्कीन शॉट के साथ पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Trending news