समधी समधन को हुआ प्यार, समाज आड़े आया तो इश्क में डूबे जोड़े ने कर डाला बड़ा कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1926334

समधी समधन को हुआ प्यार, समाज आड़े आया तो इश्क में डूबे जोड़े ने कर डाला बड़ा कांड

Hardoi News : हरदोई में एक अधेड़ प्रेमी युगल ने ट्रेन आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे से प्यार करते थे. लोकलाज के डर से दोनों ने ऐसा कदम उठा लिया. 

Hardoi love couple suicide

Hardoi News : यूपी के हरदोई में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां समधी को अपने समधन से ही प्‍यार हो गया. दोनों को प्‍यार इस कदर चढ़ा कि साथ जी न सके तो मौत को गले लगा लिया. समधी-समधन ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.  

यह है पूरा मामला 
दरअसल, पिहानी कोतवाली के जहानीखेड़ा चौकी के अंतर्गत पिहानी मोड़ ओवर ब्रिज के पास सीतापुर और शाहजहांपुर पैसेंजर के आगे कूदकर अधेड़ प्रेमी प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली. मृतक महिला व पुरुष दोनों में समधी समधन का रिश्ता था. बताया गया कि सामाजिक लोक लज्जा के कारण दोनों ने मौत का रास्ता चुना लिया. 

शादी के बाद समधन के घर आने लगा था समधी 
पुलिस के मुताबिक, लखीमपुर खीरी जनपद के कोतवाली पसिगवा के सुहाना गांव निवासी रामनिवास ने अपनी बेटी चांदनी राठौर की शादी लखीमपुर खीरी जिले के मैगलगंज थाना क्षेत्र के मुबारकपुर निवासी आशाराम राठौर के बेटे शिवम से तय की थी. चांदनी और शिवम का तिलक 29 मई 2023 को हुई थी. रामनिवाश पेशे से वाहन चालक था. वहीं, आशाराम पेशे से जुड़ाई का काम करता है. काम के सिलसिले में आशाराम ज्‍यादातर घर से दूर रहता था. उधर, शादी के बाद रामनिवास का आशाराम के घर आना-जाना शुरू हो गया था. 

दोनों घर से भाग भी गए थे 
इसी दौरान आशाराम की पत्‍नी आशारानी का रामनिवास ने प्रेम प्रसंग चलने लगा. दोनों प्‍यार परवान इस कदर चढ़ा कि बीते 23 सितंबर को दोनों घर से भाग गए. बताया गया कि रामनिवास पत्‍नी की मौत के बाद अकेला हो गया था.  

पुलिस से की थी शिकायत 
दोनों के भागने की सूचना आशाराम ने कोतवाली मैगलगंज में भी शिकायत की थी. सामाजिक लोक लज्जा के कारण दोनों ने आत्महत्या का रास्ता चुन लिया. वहीं, इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अन्य आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है. 

Azam Khan Case: आजम खान को सताया एनकाउंटर का डर, जेल शिफ्ट होने से पहले किया बड़ा दावा

Trending news